अभी नहीं है पीएम पद के लिए वेकेंसी, मोदी जी ही लेंगे शपथ - रामविलास पासवान
अभी नहीं है पीएम पद के लिए वेकेंसी, मोदी जी ही लेंगे शपथ - रामविलास पासवान
Share:

पटना: मोदी सरकार में मंत्री और लोजपा नेता रामविलास पासवान ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर NDA की जीत का दावा करते हुए मंगलवार को कहा है कि पीएम पद के लिए अभी कोई खली जगह नहीं है और 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में राजग सरकार बनना निश्चित है.

यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रामविलास पासवान ने कहा है कि, 'विपक्षी दलों को परेशान नहीं होना चाहिए. पीएम पद के लिए फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं है और 23 मई को चुनावी परिणाम आने के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और केंद्र में हमारी सरकार का बनना निश्चित है'. राम विलास पासवान ने कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा कड़ी हुई है. दुश्मन घबराया हुआ है, पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

रामविलास पासवान ने कहा है कि किन्तु जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान प्रायोजित आतंककवाद के खात्मे की बात करते हैं तब कांग्रेस, राजद के लोग मुसलमानों को भ्रमित करने में लग जाते हैं. रामविलास पासवान ने कहा है कि पीएम मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' की प्रतिज्ञा के साथ काम कर रहे हैं जहां हिन्दू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई पक्षपात नहीं है. पासवान ने जोर देते हुए कहा कि बिहार में अब तक 19 लोकसभा सीटों और देश में 382 सीटों के लिए वोटिंग हो चुकी है और राजग की जीत सुनिश्चित दिख रही है.

खबरें और भी:-

नायडू सरकार के तकनिकी सलाहकार का दावा, कुछ ही देर में हैक करेंगे EVM

लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी की दहाड़, विपक्षी पार्टियों पर किया करारा वार

बदलती आवश्यकताओं के हिसाब से बदलनी चाहिए शिक्षा प्रणाली - वेंकैया नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -