अलवर दुष्कर्म मामले पर सियासत तेज़, अब मायावती पर पासवान ने बोला हमला
अलवर दुष्कर्म मामले पर सियासत तेज़, अब मायावती पर पासवान ने बोला हमला
Share:

पटना: राजस्थान के अलवर में दलित महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर सियासत तेज हो गई है. अलवर दुष्कर्म मामले में मायावती और पीएम मोदी के बीच सीधी टक्कर आरंभ हो गई है. पीएम मोदी ने अलवर मामले को लेकर कहा कि मायावती को अगर दलितों और बेटियों की चिंता है तो वह राजस्थान में कांग्रेस सरकार को समर्थन क्यों दे रही है. वहीं, मायावती ने पुराने दलित मामले गिनवाकर पीएम मोदी से इस्तीफा मांगा है.

इस मामले में अब लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भी मायावती पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मायावती किस हैसियत से पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग कर रही हैं. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और मायावती उनकी सहयोगी हैं. तो उन्हें वहां हो रहे अपराधों पर तत्काल कार्रवाई करवानी चाहिए. मायावती राजस्थान में कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही हैं और इस्तीफा पीएम मोदी से मांग रही हैं.

पासवान ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती, पीएम मोदी पर निजी हमला कर रही है जो घोर निंदनीय है. उन्हें राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए और अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगना चाहिए तो वह पीएम मोदी से इस्तीफा मांग रही है. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कुशीनगर में रल्ले के दौरान राजस्थान के अलवर मामले पर मायावती पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके समर्थन से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है इसलिए उन्हें समर्थन वापस लेना चाहिए. 

पंजाब में राहुल गाँधी ने किया वादा, न्याय योजना से पैदा करेंगे रोज़गार

व्यापार समझौते को लेकर असफल रही वार्ता, तो ट्रम्प ने चीन को बताया जिम्मेदार

जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं - पीएम मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -