संकल्प रैली में बोले पासवान, कहा पीएम मोदी का सीना 56 इंच का नहीं बल्कि...

पटना: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को एनडीए की संकल्प रैली का आयोजन किया गया था. एनडीए की संकल्प रैली में 10 वर्षों के अंतराल के बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार एक मंच पर दिखाई दिए. वहीं, इस मंच पर लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी उपस्थित थे. संकल्प रैली के संबोधन में रामविलास पासवान ने पीएम मोदी की कामों की जमकर प्रशंसा की. वहीं, आतंकियों को विरुद्ध उठाए गए कदम को लेकर उन्होंने कहा है कि 'पीएम मोदी का सीना 56 नहीं बल्कि 156 इंच का है' इस बात को उन्होंने सिद्ध कर दिया है.

बिहार में विकास की रफ्तार को बनाएं रखने के लिए एनडीए सरकार ने निरंतर प्रयास किया : पीएम मोदी

संकल्प रैली में लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उन्होंने 5 वर्षों में देश को जिस तरह से विकास की राह पर आगे बढ़ाया है. वह अद्भूत है. उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा है कि सरकार ने गरीबों को घर, गैस कनेक्शन, बिजली आदि के हो इंतज़ाम किए है. वह कोई सरल काम नहीं है. वहीं, पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को भी शुक्रिया कहा. 

पीएम मोदी की रैली पर लालू का तंज, कहा - 'हम पान खाने रुकते हैं तो इतनी भीड़ हो जाती है'

उन्होंने कहा है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल में बिहार को लगातार आगे बढ़ाने का कार्य किया है. वहीं, उन्होंने मोदी सरकार के आयुष्मान योजना का भी उल्लेख करते हुए कहा है कि यह गरीबों के लिए सबसे बड़ा काम है. रामविलास पासवान ने दलित आरक्षण और सवर्ण आरक्षण का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा है कि विपक्ष निरंतर इसकी खिलाफत करते रहे किन्तु पीएम मोदी ने सवर्णों को आरक्षण देने का कार्य किया है. जबकि विपक्ष हमेशा इस पर राजनीति करते रहे. 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी पर तेजस्वी का हमला, कहा किस मुँह से आ रहे हो बिहार

एनडीए की रैली में नितीश कुमार ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

जमात-ए-इस्लामी पर लगा बैन उसकी भूमिगत गतिविधियों को बढ़ाएगा- उमर अब्दुल्ला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -