रामू बोले, ''मैं बहक गया था.. सॉरी शिल्पा"

May 30 2016 06:07 PM
रामू बोले, ''मैं बहक गया था.. सॉरी शिल्पा

फिल्म रंगीला के साथ ही साथ सत्या','कंपनी','डी','अब तक छप्पन','सत्या 2' सहित कई फिल्मों के निर्माता-निर्देशक रहे राम गोपाल वर्मा जिन्होंने अभिनेत्री उर्मिला को बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई. तथा अक्सर ही रामू उर्फ़ रामगोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर ही सुर्खियों ने बने रहते है. अभी रामगोपाल वर्मा की एक और फिल्म वीरप्पन जो की सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अपनी एक चर्चा के दौरान रामगोपाल वर्मा ने फिल्म वीरप्पन के विषय में विस्तार से चर्चा कि, रामू ने कहा कि मैं अपनी फिल्म वीरप्पन को बायोपिक फिल्म नहीं मानता हु.

अपने एक बयान में विवादित व विस्फोटक फिल्मों के निर्देशक को एक महिला पत्रकार से मांफी मांगना दिखाया गया है. खबर है कि तथा अपनी इस मांफी के संबंध में रामू ने ट्वीट किया, "मैं कभी माफी नहीं मांगता हूं, लेकिन पहली बार ईमानदारी से माफ़ी मांगता हूं.. मैं बहक गया था.. सॉरी शिल्पा." शिल्पा जमखांडीकर समाचार एजेंसी रॉयटर्स के लिए बॉलीवुड और मनोरंजन जगत को कवर करती हैं.

उन्होंने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'वीरप्पन' की समीक्षा करते हुए उसे एक घटिया फिल्म बताया था. इस पर भड़क कर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, "तो आपकी समीक्षा के मुताबिक़ वीरप्पन फिल्म उतनी ही सुंदर है जितना आपका चेहरा." हालांकि बाद में उन्होंने शिल्पा को बदसूरत कहने वाले अपने ट्वीट को हटा लिया और माफ़ी मांगी. कुछ दिन पहले भी अपने एक ट्वीट को लेकर रामू चर्चा में रहे जिसमें उन्होंने असम की भाजपा विधायक अंगूरलता डेका की तस्वीर लगाई थी.