जिस डॉक्टर को नर्स ने मारा था तमाचा, अब घर में इस हालत में मिली लाश
जिस डॉक्टर को नर्स ने मारा था तमाचा, अब घर में इस हालत में मिली लाश
Share:

रामपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के रामपुर में एक सरकारी चिकित्सक का शव संदिग्ध स्थिति में मिला है। ये वही चिकित्सक बीएम नागर हैं, जिनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक नर्स पहले इनको चांटा मारती है, बाद में वह भी नर्स को तमाचा जड़ते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् कलेक्टर ने डॉक्टर सेवा ख़त्म कर दी थी, किन्तु बाद में फिर उनकी तैनाती दे दी गई थी।

डॉक्टर बीएम नागर की लाश उनके सरकारी आवास में मिली। तत्पश्चात हंगामा मच गया। अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के आला अफसर पहुंच गए। तत्पश्चात सीएमएस ने डॉक्टर का शव प्राइवेट एंबुलेंस से उनके पैतृक गांव भिजवाने का प्रयास किया, किन्तु तभी पुलिस आ गई और लाश को सरकारी आवास पर ही रखा गया।

बाद में डॉक्टर बीएम नागर के परिवार के सदस्य अवसर पर पहुंच गए तथा एसपी को लिखित में दिया कि हम लाश का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। तत्पश्चात, शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। बगैर पोस्टमार्टम कराए ही शव को सौंपे जाने पर प्रश्न खड़ा हो गया है। कुछ दिन पहले ही डॉक्टर बीएम नागर ने अपनी जान को संकट बताया था। गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले जिला अस्पताल में चिकित्सक बीएम नागर तथा एक नर्स में कहासुनी हुई थी। इस के चलते नर्स ने डॉक्टर को फिर डॉक्टर ने नर्स को चांटा मारा था। इस मामले की रामपुर कलेक्टर ने जांच कराई थी। फिर डॉक्टर की सेवा खत्म कर दी गई थी तथा नर्स को निलंबित कर दिया गया था।

मनीष सिसोदिया का आरोप, कहा- भारत बायोटेक ने दिल्ली को कोवैक्सीन देने से किया इनकार

जेल में कैद पप्पू यादव ने शुरू की भूख हड़ताल, बोले- मेरी लड़ाई जारी है

लॉकडाउन पर असम सरकार की नई गाइडलाइन जारी, कल से और सख्त होंगे प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -