आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, अवैध कब्ज़े का आरोप
आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, अवैध कब्ज़े का आरोप
Share:

रामपुर: जिला प्रशासन ने रामपुर से समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की बाउंड्री पर गुरुवार दोपहर को बुलडोजर चला दिया. यूनिवर्सिटी की बाउंड्री सरकारी चकरोड की भूमि पर बनी हुई थी. रामपुर के उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी गुरुवार लगभग ढाई बजे पुलिस बल के साथ जौहर यूनिवर्सिटी पहुंचे और सरकारी चकरोड पर कब्जा कर तैयार की गई दीवार पर बुलडोजर चलवा दिया.

जौहर यूनिव​र्सिटी की यह दीवार आलियागंज गांव की तरफ बनी हुई थी. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकाल में सरकारी चकरोड की भूमि जौहर यूनिवर्सिटी को देकर इसके एवज में ग्राम पंचायत को दूसरे स्थान पर जमीन उपलब्ध करा दी गई थी. उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद ने भूमि की अदला-बदली को गलत माना था और इसे खाली करने का आदेश जारी किया था.

सरकारी भूमि से निर्माण हटाने के लिए उप जिलाधिकारी ने मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार और कुलाधिपति आजम खां के खिलाफ नोटिस जारी कर दो हफ्तों की मोहलत दी थी. जब तय समयावधि में यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से निर्माण हटाने की कोई पहल नहीं हुई तो प्रशासन ने इस पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलवा दिया.

सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- न्यू इंडिया में आपका स्वागत है, अपराधियों को मिल रहा इनाम

इस दिन पेश होगा हरियाणा बजट, 20 फरवरी से 3 मार्च तक चलेगा सत्र

जल्द ही भारत की नागरिकता गँवा सकते हैं सोनिया और राहुल गाँधी - सुब्रमण्यम स्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -