LIVE : रामपुर में आजम के लिए सड़कों पर उतरी सपा, तैनात किया गया भारी पुलिस बल

Aug 01 2019 11:45 AM
LIVE : रामपुर में आजम के लिए सड़कों पर उतरी सपा, तैनात किया गया भारी पुलिस बल

रामपुर : रामपुर में आज यानी कि गुरुवार को जबर्दस्त सियासी जंग छिड़ सकती है. यहां से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता आज रामपुर में विरोध प्रदर्शन के लिए जुटने लगे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि यहां 10 हजार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता एकत्रित होने वाले हैं और पुलिस बल भी चौकन्ना हो गया है.

LIVE UPDATES...

> रामपुर के डीएम एके सिंह द्वारा कहा गया है कि इलाके में कांवर यात्रा और बकरा ईद के मद्देनजर धारा 144 (एक क्षेत्र में 5 से अधिक लोगों की सभा) पहले से ही लागू हो चुकी है. यहां अतिरिक्त सुरक्षाबल की व्यवस्था भी की गई है. उनके मुताबिक़, हम किसी को भी सीमा से प्रवेश नहीं करने देंगे. वहीं जो भी कानून और व्यवस्था का उल्लंघन करेगा, उसके साथ सख्ती से फिर निपटा जाना है. 

> सपा के प्रदर्शन को ध्यान में रखते  हुए रामपुर की सीमाओं को सील कर दिया है और पुलिस की भारी तैनाती फिलहाल की जा चुकी है.

> उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से समाजवादी पार्टी के पार्टी के कार्यकर्ता 10:00 बजे रामपुर के सपा कार्यालय पहुंचेंगे. इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पूरे रामपुर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

> इससे पहले बुधवार रात आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था और पार्टी समर्थकों के साथ कैंडल लेकर जौहर यूनिवर्सिटी के गेट पर धरना दिया गया था. इसके बाद कानूनी कार्रवाई में बाधा डालने के आरोप में पुलिस द्वारा उसे हिरासत में लिया गया था.जहां इसके बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को आजम खान के समर्थन में सड़क पर उतरने के निर्देश दिए गए थे.

उत्तराखंड में शुरू हुई पंचायत चुनाव की तैयारी, नैनीताल हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

अपने नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने पर लड्डू बाँट रही कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा

राजस्थान में खेला गया अनोखा क्रिकेट मैच, सचिन पायलट बने कप्तान, विधायक बने खिलाड़ी

पीएम नरेंद्र मोदी को नंबर 1, तो राहुल गाँधी को मिला नंबर 467, लोकसभा में हुआ सीटों का आवंटन