20 साल के युवक ने 60 वर्षीय महिला से रचाई शादी, ऐसे शुरू हुआ था 'इश्क़' का सिलसिला....
20 साल के युवक ने 60 वर्षीय महिला से रचाई शादी, ऐसे शुरू हुआ था 'इश्क़' का सिलसिला....
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शादी चर्चा का विषय बन गई है। रॉन्ग नंबर पर बातचीत का सिलसिला कुछ इस तरह चला कि 20 वर्ष के युवक को 60 साल की विधवा महिला से मोहब्बत हो गई। दोनों के बीच फोन पर हर दिन बातचीत होने लगी। वीडियो कॉल के माध्यम से भी दोनों एक-दूसरे से बात करते रहे। अब दोनों अग्नि के सात फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं।

यह मामला यूपी के रामपुर जिले के थाना अजीमनगर क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। दो वर्ष पूर्व जटपुरा गांव के रहने वाले 60 वर्षीय केसरवती के मोबाइल से एक रॉन्ग नंबर लग गया। ये नंबर हरदोई के निवासी 20 वर्षीय राकेश पाल का था। केसरबती और राकेश के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों को आपस में बातचीत कर पसंद आया, जिसके बाद फोन पर रोज़ बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो प्रेम में बदल गई।

युवक ने पहले केसरबती से प्यार का इजहार किया और शादी की पेशकश की, जिसके बाद दोनों ने जीवन साथी बनने का निर्णय ले लिया। शनिवार को हरदोई से राकेश पाल अपनी प्रेमिका के घर रामपुर के जटपुरा गांव आ पहुंचा। यहां दोनों शादी रचाकर आजीवन के लिए एक दूसरे के बंधन में बंध गए। फ़िलहाल इस शादी की चर्चा पूरे रामपुर में हो रही है । 

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

दिल्ली के परिवहन विभाग में लगी आग पर विपक्ष का पलटवार, ट्विटर पर कही यह बात...

44 लाख करोड़ डॉलर के उद्योग को इस वजह से हो सकता है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -