रामपुर में 300 नहीं बल्कि 3 ईवीएम खराब थी : डीएम

Apr 23 2019 01:27 PM
रामपुर में 300 नहीं बल्कि 3 ईवीएम खराब थी : डीएम

रामपुर : शहर से 300 ईवीएम खराब होना की सूचना आ रही थी। इस सीट से भाजपा की जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के आजम खान आमने-सामने हैं। वहीं रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार ने कहा कि 300 नहीं 3 ईवीएम खराब थीं। इन्हें बदल दिया गया है। झूठी अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

लोकसभा चुनाव: मतदान प्रभावित करने के आरोप में मंत्री स्वामी प्रसाद के घर पड़ा छापा

अखिलेश ने किया था ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए ट्वीट किया था कि पूरे देश में ईवीएम खराब हो रही हैं या भाजपा के लिए मतदान हो रहा है। जिलाधिकारी का कहना है कि ईवीएम के संचालन के लिए मतदान अधिकारी अप्रशिक्षित हैं। 350 से ज्यादा ईवीएम बदली गई हैं। 50 हजार करोड़ के चुनाव कार्यक्रम में यह एक आपराधिक लापरवाही है। क्या हमें जिलाधिकारी पर विश्वास करना चाहिए, या कुछ और बड़ी गड़बड़ी है। मालूम हो कि आज उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

जानकारी के मुताबिक रामपुर लोकसभा सीट पर 300 ईवीएम खराब होने की शिकायत आ रही थी। इस सीट से भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा और सपा उम्मीदवार आजम खान हैं आमने-सामने हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लिए मतदान बढ़ाने के लिए ईवीएम खराब की गई। 

कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव

अनंतनाग में मतदान जारी, होगा महबूबा मुफ़्ती की किस्मत का फैसला

लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, देशी बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता घायल