बड़ी खबर: रामपाल को हिसार कोर्ट ने दो मामलो में किया बरी

हिसार: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि हिसार जेल में बंद संत रामपाल दास पर चल रहे दो मामलो में आज फैसला सुनाते हुए हिसार कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है. हिसार के बरवाला में तीन साल पहले हुए विवाद के बाद रामपाल के आश्रम से कई आपत्तिजनक सामग्री मिली थी जिनमें प्रेग्नेंसी टेस्ट किट और बड़ी मात्रा में हथियार शामिल थे. वही रामपाल पर देशद्रोह सहित हत्या का आरोप भी लगा था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. रामपाल पर सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोगो को बंधक बनाने के मामले में बरी कर दिया है. किन्तु अन्य मामलो में अभी उन्हें कोई राहत नहीं मिल पायी है. ऐसे में अभी रामपाल जेल में ही रहेंगे.

बता दें कि रामपाल की गिरफ्तारी के बाद उनके सतलोक आश्रम के भीतर हथियारों का बड़ा जखीरा, पेट्रोल बम, तेजाब और मिर्ची बम मिले थे. आश्रम के एक कमरे में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट और बाथरूम में एक बेहोश महिला बंद मिली थी. इसके अलावा वहां से तीन रिवॉल्वर, 19 एयरगन, दो डीबीबीएल, दो राइफल और करीब 100 से अधिक कारतूस भी बरामद किए गए थे. आश्रम में ऐशोआराम की हर चीज, स्वीमिंग पुल, मसाज बेड, आधुनिक स्वचालित सीढ़ियां और 24 एसी कमरे, सीसीटीवी से निगरानी के साथ 50 हजार लोगों की क्षमता वाला बड़ा हॉल भी था.

रामपाल को गिरफ्तार करने के बाद वे तीन साल से जेल में थे, किन्तु आज हिसार कोर्ट ने धारा 426 और 427 में बरी कर दिया है. किन्तु अन्य धाराओं के केस अभी उन पर चलते रहेंगे, जिसमे देशद्रोह और हत्या जैसे मुकदमे शामिल है. जिसके चलते अभी रामपाल को जेल में ही रहना पड़ेगा.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

राम रहीम की माँ ने जसमीत सिंह को बनाया डेरा प्रमुख

पंजाब में आलिया की फिल्म की शूटिंग राम रहीम विवाद के कारण रोकी गयी...

मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर

जेल में ऐसी बीता राम रहीम की पहली रात, जेल में काम करने पर मिलेंगे 40 रूपए

बाबा राम रहीम के बारे में कुछ ऐसे ओपिनियन देते नजर आए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -