होली के रंगों में डूबा देश, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं
होली के रंगों में डूबा देश, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली : देश भर में फिलहाल होली की धूम मची हुई है. कल से ही होली को लेकर माहौल देखने को मिलने लगा था, कल होलिका दहन के बाद आज धूमधाम से धुलेंडी पर्व मना रहा है. देश भर में एक-दूसरे को लोग होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं, इसी क्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली की शुभकामनाएं दी. राष्ट्रपति ने ट्वीट कर इस पवित्र अवसर पर लिखा, 'होली के उमंग भरे त्योहार के अवसर पर देश-विदेश में रहने वाले सभी भारतीयों को मैं बधाई देता हूं. यह त्योहार वसंत ऋतु के उत्सव और परस्पर मेल-मिलाप एवं सौहार्द का अवसर है. आगे उन्होंने कामना करते हुए लिखा कि, रंगों का यह समागम हमारे परिवारों में और पूरे समाज में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करे.’

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने भी होली के पवन अवसर पर देशवासियों को को शुभकामनाएं दीं. एक संदेश में उन्होंने कहा रंगों का त्यौहार होली पूरे देश में पारंपरिक उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाता है. यह बुराई पर अच्छाई की जीत का एक उत्सव है. होली खुशी, सौहार्द और मिलन का त्यौहार है. आगे उन्होंने देशवासियों से कहा कि मैं होली के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. वासंती प्रकृति के अनुपम सौंदर्य में सामाजिक सौहार्द, समृद्धि, सहिष्णुता और समरसता के रंग को शामिल किया जाए. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाए दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं. हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करें. 

VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई

होली पर गुलाल लगाकर पराई स्त्री को चुटकियों में अपने वश में कर सकते हैं आप

बिना डर के खेलें होली, घर में बनाये नैचरल कलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -