दीपोत्सव पर जगमग हुई रामनगरी, लाइटिंग शो के भव्य नजारे ने किया सबको चकाचौंध

अयोध्या: अयोध्या दीपोत्सव पर जगमग हो उठी। आसमान पर लड़ रही लेजर शो के लाइटों ने सबको हैरान कर दिया। रामनगरी को दुल्हन की भांति सजाने के लिए की गई तैयारियों को सब लोग देखते ही रह गए। वही ड्रोन कैमरे से लिया गया अयोध्या का दृश्य भी देखने वाला था। प्रत्येक ओर रंग-बिरंगी लाइटों से रामनगरी जगमगा उठी।

वही दीपोत्सव के अवसर पर अयोध्या की घाट पर उकेरी गई प्रभु श्री राम, लक्ष्मण और सीता जी की रंगोली। रामनगरी में घाट के किनारे जलाए गए दीये भी अपनी छटा बिखेरते दिखाई दिए। वही अयोध्या पहुंचे व्यक्तियों ने भी दीपोत्सव समारोह में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया तथा मिट्टी से बने दीपकों को प्रज्ज्वलित किया। वही बुधवार को दीपोत्सव के अवसर पर रामनगरी के घाट पर दीपक जलाए गए. अयोध्या में आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान घाट पर दीयों से प्रभु श्री राम, लक्ष्मण एवं सीता जी के चित्र को उकेरा गया।

वही आज दीपोत्सव कार्यक्रम के लिए अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीपावली के मुख्य पर्व पर रामलला व हनुमानगढ़ी का पूजा-अर्चना की। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक़ CM योगी सबसे पहले सुबह साढ़े सात बजे हनुमानगढ़ी गए और पूजा की। वहीँ इसके बाद सीएम रामजन्मभूमि पहुंचे और विराजमान रामलला के चरणों में भी माथा टेका। आप सभी को बता दें कि राम लला के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री योगी एक बार फिर कारसेवकपुरम में संतो व जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे।

देश से ख़त्म नहीं हुआ कोरोना का आतंक, 24 घंटों में फिर सामने आए इतने मामले

इन खास गानों के साथ दिवाली को बनाए और स्पेशल

श्रीलंका से अयोध्या पहुंची अशोक वाटिका की शिलाएं, हुआ जोरदार स्वागत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -