बुलेटप्रूफ शीशे के मंदिर में विराजमान होंगे रामलला,  बेहद करीब से दर्शन कर सकेंगे भक्त
बुलेटप्रूफ शीशे के मंदिर में विराजमान होंगे रामलला, बेहद करीब से दर्शन कर सकेंगे भक्त
Share:

लखनऊ: अयोध्या रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने कहा है कि महंत नृत्यगोपालदास को राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से व्यवस्था में बदलाव होगा. उन्होंने कहा है कि मंदिर बनने से पहले रामलला ऐसे स्थान पर शिफ्ट किया जाएगा, जहां भक्त करीब से  उनके दर्शन कर सकेंगे. 

आचार्य सतेंद्र दास दर्शन ने आगे कहा कि, 'रामलला के दर्शन के लिए जाने वाले रास्ते के घुमाव को कम किया जाएगा. रामलला बुलेटप्रूफ शीशे के मंदिर में विराजेंगे. मंदिर फाइबर से निर्मित होगा. तिरपाल से रामलला को फाइबर के मंदिर में विराजमान किया जाएगा और उसके बाद भव्य राम मंदिर निर्माण आरंभ होगा. उन्होंने कहा कि, 'भक्त पास से रामलला का दर्शन कर खुश होंगे और फाइबर के मंदिर में बाल्यरूप श्री राम अपने तीनों भाई लक्ष्मण, भरत व शत्रुघन सहित लोगों को दर्शन देंगे.'

रामलला के मुख्य पुजारी का कहना है कि इस समय जहां रामलला विराजमान हैं, वह गर्भगृह है, किन्तु मंदिर निर्माण के लिए उस स्थान को खाली करना होगा. इंजीनियरों ने नाप जोख कर रामलला को स्थानांतरित करने की जगह को चुना है. मानस भवन के दक्षिण ओर में रामलला शिफ्ट हो सकते हैं. जहां रामलला के दर्शनार्थियों के लिए आसान व्यवस्था होगी.

इस लोकप्रिय हिंदू मठ का पुजारी बना मुस्लिम युवक

खुशखबरी: पांच महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के दाम, जानिए क्या है आज के भाव

वंदे भारत एक्सप्रेस ने पूरा किया एक साल, इंडियन रेलवे को हुई बम्पर कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -