रामकुमार रामनाथन सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

Jul 23 2018 03:52 PM
रामकुमार रामनाथन सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

नई दिल्ली: भारतीय युवा टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन अपने पहले एटीपी वर्ल्ड टूर खिताब के फाइनल में जगह बनाई. सेमीफाइनल  में रामकुमार रामनाथन  ने अमेरिका के न्यूपोर्ट में स्थानीय खिलाड़ी टिम स्माइजेक को सीधे सेटों में मात देकर हॉफ ऑफ फेम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था.  पोर्ट में वापसी के बाद क्वार्टर फाइनल में हारे लिएंडर पेस पांच पायदान गिरकर 80वें स्थान पर है.

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे का 5-0 से हराकर सीरीज़ अपने नाम की

रामकुमार रामनाथन हाल आफ फेम ओपन टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचने के बाद 46 पायदान की छलांग लगाकर ताजा एटीपी रैंकिंग में कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 115वें स्थान पर पहुंच गए. रामकुमार रामनाथन को कल फाइनल में अमेरिका के स्टीव जानसन ने हराया लेकिन पिछले सात साल में वह एटीपी टूर के किसी टूर्नामेंट के एकल फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बने.

वेस्टइंडीज पहले वनडे में बांग्लादेश से 48 रनों से हारा

अन्य भारतीय खिलाडिय़ों में प्रज्ञेश गुणेश्वरन दो पायदान गिरकर 186वें स्थान पर है जबकि सुमति नागल एक पायदान चढकर 269वें स्थान पर हैं. नसे पहले 2011 में सोमदेव देववर्मन जोहानिसबर्ग में फाइनल तक पहुंचे थे जिसमें उन्हें केविन एंडरसन ने हराया था. पुरूष युगल रैकिंग में रोहन बोपन्ना 27वें स्थान पर बने हुए हैं जबकि दिविज शरण दो पायदान गिरकर 38वें स्थान पर हैं.

ख़बरें और भी..

रामकुमार रामनाथन एटीपी के फाइनल में

?