रामकुमार रामानाथन कनाडा टूर्नामेंट के फाइनल में

Jul 21 2018 01:06 PM
रामकुमार रामानाथन कनाडा टूर्नामेंट के फाइनल में

नई दिल्ली: भारत के रामकुमार रामानाथन ने कनाडा के वासेक पोस्पिसिल को सीधे सेटों में हराकर पहली बार एटीपी सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने पहले दौर में जीत के बाद अगले दिन ही वह डबल्स क्वार्टर फाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए. पेस और अमेरिका के उनके जोड़ीदार जैमी सेरेतानी को जीवन नेदुंचेझियान और आस्टिन क्राइसेक ने 6.3, 7.6 से हराया.

 

चेन्नई के 23 बरस के रामानाथन ने एक घंटे, 18 मिनट तक चले मुकाबले में वासेक पोसपिसिल को 7-5, 6-2 से हराया. अब उनका सामना अमेरिका के टिम स्मिजेक से होगा.  पिछले साल दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमिनिक थियेम को हराने वाले रामानाथन ने पांच ऐस लगाए और तीन ब्रेक प्वाइंट बनाए. वही अन्य मैच में अर्टेम और जोनाथन ने भारत के पूरव राजा और ब्रिटेन के केन स्कुपस्की को 4.6, 6.3, 10.8 से मात दी.    

 

अब जीवन और आस्टिन का सामना स्पेन के मार्सेलो अरेवालो और मैक्सिको के मिगुल एंजेल रेयेस वारेला की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा. अब रामकुमार रामानाथन का सामना अमेरिका के टिम स्मिजेक से होगा. दिविज शरण और उनके जोड़ीदार जैकसन विथ्रो ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन और उक्रेन के सर्जेइ स्टाखोवस्की को 7.6, 6.3 से मात दी.

यह भी जानें..

पाक ने जिम्बॉबे पर दर्ज की बड़ी जीत

एंजेलो मैथ्यूज ने टेस्ट में हासिल किया यह ख़ास मुकाम

 

भारत की अंडर-19 टीम ने किया कमाल श्रीलंका को बड़े अंतर से हराया

 

?