11 सेकेंड में 100 मीटर की दूरी तय कर यह शख्स बना एमपी का उसेन बोल्ट
11 सेकेंड में 100 मीटर की दूरी तय कर यह शख्स बना एमपी का उसेन बोल्ट
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश के एक युवक ने ऐसा कारनामा कर दिया कि उसकी तुलना दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट से की जानी लगी है। यह युवक मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है। 19 साल के रामेश्वर गुर्जर ने नंगे पांव दौड़ते हुए ही उसैन बोल्ट के रिकॉर्ड के करीब पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया है। उनका खाली पैर दौड़ने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, इसे देखकर खेल मंत्री किरण रिजिजू ने रामेश्वर को एथलीट अकादमी में दाखिल कराने का भरोसा भी दिया है, तो वही शिवराज सिंह चौहान ने रामेश्वर गुर्जर की खूब तारीफ की है। धावक रामेश्वर गुर्जर का वीडियो देखकर खेल मंत्री किरण रिजिजू ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'शिवराज जी, किसी से कहें कि इसे (धावक) मेरे पास ले आए. मैं उसे एक एथलेटिक अकादमी में रखने की व्यवस्था करूंगा।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने धावक रामेश्वर गुर्जर को अच्छा मौका और मंच दिलवाने के लिए ट्विटर के जरिए खेल मंत्री किरेन रिजिजू से सर्पोट मांगा था। राज्य के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने भी रामेश्वर को भोपाल में बेहतर प्रशिक्षण देने की बात कही है। खेल मंत्री पटवारी ने मंगलवार को रामेश्वर को भोपाल आमंत्रित करते हुए अधिकारियों से कहा, 'ऐसी प्रतिभा को बेहतर खेल सुविधा, अच्छे जूते और प्रशिक्षण दिया जाए, तो वह 100 मीटर की दूरी नौ सेकेंड में ही तय कर सकता है।

बजरंग के अलावा इस खिलाडी को भी मिलेगा खेल रत्न, जडेजा को मिला अर्जुन पुरस्कार

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने अर्जुन अवार्ड न मिलने पर कही यह बात

इस खिलाड़ी को जब आया गुस्सा, दर्शकों पर फेंके जूते, अंपायर की ओर थूका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -