राधे मां के आशियाने तक पहुंची विवादों की आग

मुंबई : खुद को देवी अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां को लेकर उठ रहे विवादों की आग अब उनके आशियाने तक पहुच गई है. अब राधे मां पर मुंबई में ब्लैक मनी से प्लॉट खरीदने और नियमों का उल्लंघन करके घर बनाने का आरोप है. इस मामले की शिकायत धर्म रक्षक महामंच संस्था के अध्यक्ष रमेश जोशी ने BMC कमिश्नर से शिकायत की है. उनका कहना है कि मुंबई के बोरीवली वेस्ट स्थित चिकुवाड़ी इलाके में राधे मां के बेटे द्वारा खरीदे गये बंगले और उसके निर्माण काम में गड़बड़ियां की गई हैं. 500 वर्गमीटर में बना यह बंगला राधे मां के बेटे हरजिंदर मोहन सिंह के नाम पर है.

जोशी का आरोप है कि बंगले का निर्माण म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के नियमों नहीं किया गया है. इतना ही नहीं उनका आरोप है कि आधिकारिक तौर पर इस प्लॉट को खरीदने के लिये महज 1 करोड़ 65 लाख रुपये अदा करने की बात कहीं गई है, लेकिन वास्तव में इस प्लॉट के लिए करीब 30 करोड़ रुपये ब्लैक मनी के रूप में चुकाए गए थे. वहीं बुधवार को कांदिवली पुलिस स्टेशन में हाज़िरी देने पहुंची राधे मां ने मीडिया से दूरिया बनाई रखीं और उनके किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. लेकिन राधे मां के प्रवक्ता संजीव गुप्ता ने रमेश जोशी के सभी आरोपों को निराधार बताया. 

गौरतलब है कि रमेश जोशी इससे पहले भी राधे मां के खिलाफ पुलिस, इनकम टैक्स, प्रवर्तन निदेशालय समेत कई विभागों में शिकायत कर चुके हैं. हालांकि इसके जवाब में राधे मां ने भी रमेश जोशी के खिलाफ मानहानि का दावा किया है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -