रामदेव अब डिस्कवरी चैनल पर

Feb 11 2018 12:42 PM
रामदेव अब डिस्कवरी चैनल पर

नई दिल्‍ली : बाबा रामदेव अब डिस्कवरी चैनल पर छा जाने के लिए तैयार है. जी हा. रामदेव पर आधारित एक धारावाहिक में बाबा के पुरे सफर की कहानी है. 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' नाम का ये सीरियल 12 फरवरी से डिस्कवरी चैनल पर होगा प्रसारित होगा. इसको लेकर छत्रसाल स्टेडियम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, डॉ. हर्षवर्धन और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में स्क्रीनिंग की गई है. 

समारोह में वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि स्वामी रामदेव ने योग को एक जन आंदोलन के रूप मे खड़ा किया और देश की इस महान प्राचीन परंपरा को घर-घर, गांव-गांव तक पहुंचाने का काम किया, समाज मे भ्रष्टाचार से पीड़ित लोगों की यह मुखर आवाज बने. बाबा ने एक जनआंदोलन खड़ा किया, लाखों लोगों की फौज इकट्ठा कर ली, लेकिन उसका इस्तेमाल इन्होने सत्‍ता की प्राप्ति के लिए नहीं बल्कि समाज व व्यवस्था सुधार में किया.

अरुण जेटली ने रामदेव की तारीफों के पुल बांधते हुए आगे कहा कि  रामलीला मैदान आंदोलन के कई परिणाम सामने आते है, ऐसा कोई कानून नहीं था जिसका उस वक्त की सरकार ने दुरुपयोग नहीं किया, नोटबंदी के फैसले के पीछे रामदेव की सोच को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह शुरू से अधिक मात्रा में व्याप्त नकद धनराशि को खत्म करने के पक्ष मे थे.

जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव

'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश

बाबा रामदेव बनने के लिए नमन कर रहे है कड़ी मेहनत