पठानकोट अटैक पर बाबा के वचन: शांति व क्रांति एक साथ नहीं

Jan 09 2016 10:11 PM
पठानकोट अटैक पर बाबा के वचन: शांति व क्रांति एक साथ नहीं

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए गए अपने एक बयान में रामदेव ने कहा है की पंजाब के पठानकोट में जिस प्रकार से पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया है वह निंदनीय है. बाबा रामदेव ने कहा है कि हमारे भारत के प्रधानमंत्री को भी इस हमले के बाद ईंट का जवाब पत्थर से देना चाहिए. बाबा रामदेव ने कहा कि अगर यह पाकिस्तानी आतंकी अगर दो का सिर काटते है तो हमें दस के सिर काटने चाहिए। 

बाबा ने इसके साथ साथ यह भी दोहराया कि मोदी जी को इसके साथ पाकिस्तान के साथ शांति प्रक्रिया की भी बात करनी चाहिए. रामदेव ने कहा की भारत को पाकिस्तान के आतंकी ठिकानो पर जबरदस्त रूप से हमला करना चाहिए ताकि यह दुर्दांत आतंकी इस प्रकार की गतिविधियों को अंजाम न दे पाए. बाबा रामदेव ने कहा की भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ में शांति और क्रांति की यह प्रक्रिया एक साथ नही चल सकती है.

इस चर्चा में बाबा रामदेव ने कहा की पाकिस्तान को भारत के द्वारा पठानकोट पर सबूत नही देना चाहिए थे बल्कि उस पर ATTACK की मुद्रा में रहना चाहिए. बाबा ने कहा इस आतंकी घटना पर हमारे द्वारा सबूत पेश करना यह एक प्रकार से हमारी बुजदिली है. बाबा रामदीन न कहा कि कभी भी कायरता में शांति नहीं होती है.