लॉकडाउन : रामदास अठावले इस तरह बीता रहे अपना फ्री टाइम
लॉकडाउन : रामदास अठावले इस तरह बीता रहे अपना फ्री टाइम
Share:

भारत में कोरोना वायरस के आए दिन नए मामले सामने आ रहे है. वायरस  को भगाने के लिए देश को हाल ही में केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले द्वारा दिए Go, Corona Go के नारे के बाद अब अठावले घर पर क्या कर रहे है. इसके लेकर भी कई खुलासे हुए हैं. समाचार एजेंसी आइएएनएस मीडिया से पता चला कि अठावले ने अपनी मंत्री जिम्मेदारियों, अपने परिवार और निश्चित रूप से अपने स्वास्थ्य के बीच अतिरिक्त समय को निर्धारित कर लिया है.

कोरोना: बांग्लादेश की मदद के लिए आगे आया एशियाई विकास बैंक, देगा इतने करोड़

अपने दैनिक दिनचर्या को लेकर अठावले मुस्कुराते हुए बताते हैं कि, 'अब से थोड़ी शारीरिक गतिविधि के बाद, मैं व्यायाम, एक घंटे तक कसरत करता हूं, 30 मिनट का ध्यान करता हूं, बहुत पढ़ता हूं, टीवी पर न्यूज देखता हूं और कभी-कभी पूल या कैरम खेलता हूं.' उन्होंने अपने परिवार को तब भी आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने एक गिटार उठाया और लॉकडाउन तनाव को दूर करने के लिए थोड़ा बजा दिया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले, उन्होंने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया और कोरोना का डर भगाने को लेकर नारा दिया - 'गो, कोरोना गो, जो तुरंत लोकप्रिय हो गया और लाखों अन्य लोगों द्वारा इसे गाया गया.

अमेरिका में कोरोना का शिकार हुआ मासूम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने इसे लेकर दो दर्जन से अधिक मराठी दोहे और कविताएँ लिखीं, जो उन्होंने स्वेच्छा से मराठी टीवी चैनलों पर चलवाई, जिसका उद्देश्य स्पष्ट रूप से कोरोना वायरस से लोगों को मजबूती प्रदान करना था.अठावले ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि यहां तक कि मुख्यमंत्री उद्धवजी ठाकरे भी एक अद्भुत काम कर रहे हैं. सभी आवश्यक दुकानों / दुकानों को 24x7 की अनुमति सार्वजनिक भीड़ से निपटने के लिए एक शानदार विचार है.

पाक में भारत से ज्यादा कोरोना के मरीज, 12000 संदिग्ध मामले आए सामने

इटली के बाद इस देश में कोरोना का कहर, 2010 लोगों की मौत

इंदौर : क्या वाकई कोरोना नियंत्रण में लापरवाही की वजह से हटाए गए कलेक्टर और डीआइजी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -