रामदास अठावले ने दिया विवादित बयान, कहा जिसकी सरकार होगी उसके साथ हो जाऊंगा

रामदास अठावले ने दिया विवादित बयान, कहा जिसकी सरकार होगी उसके साथ हो जाऊंगा

नई दिल्ली: मोदी सरकार में राज्य मंत्री रामदास अठावले अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं,  एक बार फिर वे अपने बयान से सुर्खियों में आ गए हैं. सामाजिक न्याय एवं आधिकारिकता राज्य मंत्री अठावले ने कहा है कि जिस पार्टी के साथ हवा होगी वो उसी का साथ देंगे, भाईदूज के मौके पर मुबंई में आयोजित एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए अठावले ने कहा कि नसीम खान ने मुझे अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया है.

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

उन्होंने कहा कि मैं 10-15 साल तक कांग्रेस के साथ रहा था, अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में भी मुझे 5-20 साल तक रहना होगा, जब तक सरकार है तब तक मैं इसी पार्टी में रहूँगा. जब मैं अंदाजा लगा लूंगा कि हवा किस दिशा में है तब अगला निर्णय लूंगा. उल्लेखनीय है कि अठावले ने जिस नसीम खान का नाम लिया है वे महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता है और रामदास अठावले महाराष्ट्र से ही राज्यसभा सांसद हैं और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी हैं.

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

आपको बता दें कि इससे पहले अठावले ने कहा था कि राफेल डील पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि राफेल डील सही है, फ्रांस के राष्ट्रपति भी इसे सही बता रहे है, लेकिन राहुल गांधी ही राफेल-राफेल चिल्ला रहे हैं. अठावले ने कहा कि इस डील में कोई भ्रष्ट्राचार नहीं हुआ है. 

खबरें और भी:-

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

?