'मैं भी मुख्यमंत्री बनने का इच्छुक हूं', रामदास अठावले के बयान ने मचाई हलचल
'मैं भी मुख्यमंत्री बनने का इच्छुक हूं', रामदास अठावले के बयान ने मचाई हलचल
Share:

मुंबई: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले सीएम बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि वह महाराष्ट्र के अगले सीएम बनने के इच्छुक हैं। अठावले ने NCP प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में सम्मिलित होने का ऑफर भी दिया। रामदास अठावले ने महाराष्ट्र के सांगली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आजकल हर कोई सीएम बनने की होड़ में है। 

हालांकि, यह तभी संभव है जब किसी के पास बहुमत हो। उन्होंने आगे कहा कि चूंकि इस पर बहुत चर्चा हो रही है। मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं भी सीएम बनने की इच्छा रखता हूं। उन्होंने कहा, 'यदि ऐसी कोई चर्चा चलती है तो मैं निश्चित तौर पर सीएम बनने को तैयार हूं। मगर मौजूदा समय में हमारी सरकार स्थिर है तथा एकनाथ शिंदे अच्छे से काम कर रहे हैं। वह दिन में 16 से 18 घंटे काम करते हैं। वह एक कुशल मुख्यमंत्री हैं।' अठावले ने कहा, 'शरद पवार ने हमें राजनीति सिखाई है। उनके जैसे अनुभवी लोगों को NDA में आना चाहिए। अलग-अलग विचारधारा के लोग, जैसे जॉर्ज फर्नांडिस एवं नीतीश कुमार भी NDA में आए। इसलिए, पवार साहब को इस प्रस्ताव पर विचार करना चाहिए।'

पवार के भतीजे और NCP नेता अजीत पवार ने बीते सप्ताह कहा था कि वह भी महाराष्ट्र के सीएम बनने की इच्छा रखते हैं। हाल ही में RPI अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की हालत डांवाडोल है। वो चाहे भारत जोड़ो यात्रा करे या राहुल की लोकसभा सदस्यता गंवाने पर हंगामे करे, मोदी जी के नेतृत्व में NDA बहुत मजबूत है। अठावले ने अडानी मामले में शरद पवार के बयान को भी सही ठहराया। अडानी एवं प्रधानमंत्री मोदी के सिलसिले पर चर्चा करते हुए अठावले ने कहा कि मोदी एवं अडानी के बीच कोई संबंध नहीं है। अडानी के लिए JPC की कोई आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत फिलहाल खराब है। मगर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में NDA बहुत मजबूत है। 
 

'आपका वोट कर्नाटक को PFI से बचाएगा..', चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

'बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -