रामचंद्र ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा...

रामचंद्र ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा...

पणजी: इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद इस तस्वीर को लेकर विवाद शुरु हो गया है। दरअसल इस तस्वीर में वे बीफ खाते हुए नजर आ रहे है, उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गोवा दौरे पर हैं और ओल्ड गोवा में शानदार सुबह गुजारने के बाद लंच में बीफ खाया है. 

22 दिसंबर को होगी GST कॉउन्सिल की 31वीं बैठक, सस्ती हो सकती है कई वस्तुएं

रामचंद्र ने ट्वीट किया कि ओल्ड गोवा में जादुई सुबह गुजारने के बाद हमने पणजी में लंच किया अब क्योंकि गोवा भाजपा शासित राज्य है, इसलिए जश्न में मैंने बीफ खाने का निर्णय किया,  इसके अलावा गुहा ने गोवा की कई और भी तस्वीरें शेयर की है. पोस्ट शेयर करने के बाद भाजपा के पूर्व सांसद बलबीर पुंज ने कड़ी नाराजगी जताते हुआ ट्वीट किया कि आप बीफ खाकर और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें पोस्ट कर लंच का आनंद नहीं ले रहे हैं, बल्कि आप जान बूझकर लाखों लोगों के विश्वास का मखौल उड़ा रहे हैं, ये आपको सूट करता है, ये देखना मुश्किल नहीं है कि आपकी सेकुलर मानसिकता ने कैसे आपको संवेदनशील इंसान में बदल दिया है.

पेट्रोल-डीज़ल : खुशियों पर लगेगा ब्रेक, नए साल में महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल

आपको बता दें कि इतिहासकार रामचंद्र गुहा भाजपा सरकार की नीतियों के प्रखर आलोचक रहे हैं,  कुछ दिन पहले रामचंद्र गुहा ने गुजरात की अहमदाबाद यूनिवर्सिटी में पढ़ाने से साफ़ मना कर दिया था. अहमदाबाद यूनिवर्सिटी ने भी उन्हें पढ़ाने का प्रस्ताव दिया था जिसका विरोध एबीवीपी के छात्रों ने किया था. बता दें , पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद भी रामचंद्र गुहा ने केंद्र की भाजपा सरकार और आरएसएस पर 
जमकर हमला बोला था.

खबरें और भी:-

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव

इंडिगो बनी 200 एयरक्राफ्ट वाली देश की पहली कंपनी

इंडियन रेलवे की बड़ी कामयाबी, इस एक तकनीक को बदल कर की करोड़ों की बचत