तीसरे baby shower में बहुत ही गॉर्जियस नजर आईं रम्भा

Aug 14 2018 02:14 PM
तीसरे baby shower में बहुत ही गॉर्जियस नजर आईं रम्भा

कभी बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली रम्भा आप सभी को याद ही होगी. रम्भा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है, इन्हे आप सभी ने जल्लाद, जुरमाना, दानवीर, जुड़वाँ, घरवाली बाहरवाली, कहर, बंधन, बेटी नंबर 1, क्रोध, सजना, जंग आदि. रम्भा ने हिंदी फिल्मों में साथ ही तेलगु फिल्मों में भी काम किया है और वह मलयालम फिल्मों में भी नजर आईं हैं.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

रम्भा ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु फिल्मों से की थी और उसके बाद वह मलयालम और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई. शादी के बाद रम्भा ने सभी इंडस्ट्री को त्याग दिया और वह अपने पति के साथ रहने लगी. शादी के बाद रम्भा अपने पति से अलग भी हो गईं थीं लेकिन बाद में वह वापस उनके साथ रहने लगी. रम्भा की दो बेटियां हैं और अब भी वह प्रेग्नेंट हैं.

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

जी हाँ, हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म की गई है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. उनकी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में रम्भा वाकई में बहुत ही बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. रम्भा इन तस्वीरों में अपनी दोनों बेटियों और पति के साथ नजर आ रहीं हैं.

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

रम्भा बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करने के बाद सलमान की हिरोइन के नाम से पॉपुलर हुईं थीं और अब भी वह इसी नाम से पहचानी जाती हैं. वैसे वह अपनी गोदभराई की रस्म में जितनी खूबसूरत नजर आईं हैं उतनी पहले किसी भी फिल्म में नहीं आई थीं.

तेलगु अपडेट्स

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

?