'रामायण' और 'महाभारत' को ग्लोबल ऑडियंस के लिए बेहतर.....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने एक्टर अनिल कपूर जिन्होंने अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. खबरों के मुताबिक अनिल के बारे में एक नई बात का पता चला है. अनिल कपूर ने कहा कि मेरा मानना है कि भारतीय टीवी जगत के एपिक शो जैसे 'रामायण' और 'महाभारत' को ग्लोबल ऑडियंस के लिए बेहतर कंटेंट के तौर पर प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

अभिनेता ने आगे कहा है कि 'मेरा विश्वास है कि 'रामायण' और 'महाभारत' को इंटरनेशनल दर्शकों के लिए तैयार किया जा सकता है। वे लोग इसे निश्चित रूप से प्यार करेंगे।' अनिल कपूर ने कहा कि ''मिशन इम्पॉसिबल' के लेखकों ने मुझसे कहा भी था कि वो लोग ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जिसकी शूटिंग भारत में की जा सके। मैंने उन्हें 'अकबर' की कहानी बताई थी। यह भी एक महान कहानी है जो कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स" के समान ही बनाई जा सकती है।'

अभी वैसे भी अनिल कपूर कि बेटी सोनम कपूर जो कि हमे कान्स में भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है. व उनकी एक और बेटी जिसका नाम है रिया कपूर भी फिल्मों के निर्देशन में अपना एक अलग ही मुकाम स्थापित कर चुकी है तथा अब उनका बेटा भी बॉलीवुड कि फिल्मों में अपना कमबैक करने को तैयार है. अभिनेता अनिल कपूर पिछली बार 'दिल धड़कने दो' और 'वेलकम बैक' में दिखे थे।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -