'रामायण' में रावण का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन! 'अवतार' फिल्म से जुड़ा है कनेक्शन

Jun 10 2021 10:21 AM
'रामायण' में रावण का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन! 'अवतार' फिल्म से जुड़ा है कनेक्शन

बॉलीवुड फिल्म स्टार ऋतिक रोशन को फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। ऋतिक रोशन कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। ऋतिक रोशन को आखिरी बार फिल्म वॉर में देखा गया था। इस फिल्म की बेहतरीन सफलता के बाद लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हैं। अब तक ऋतिक रोशन की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हो पाई है। लेकिन इस बीच खबरों का बाजार तेज है कि फिल्म स्टार ऋतिक रोशन निर्माता मधु मंटेना की अपकमिंग फिल्म रामायण में रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

जी हाँ, और ताजा रिपोर्ट्स जो सामने आई है उसमे यह बताया गया है कि इस फिल्म को खास बनाने के लिए मेकर्स हॉलीवुड फिल्म अवतार के टेक्नीशियन की मदद लेने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म अवतार के कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने फिल्म स्टार ऋतिक रोशन को रावण के गेटअप में दिखाने का बीड़ा उठाया है। अब ऐसा कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन के इस लुक के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में ऋतिक रोशन रावण के किरदार में दिखेंगे और खबरें हैं कि अदाकारा दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में नजर आने वाली है।

अब इन दोनों सितारों को ऑन स्क्रीन देखने के लिए दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट है। वैसे काम के बारे में बात करें तो ऋतिक रोशन वॉर 2 को लेकर भी सुर्खियों में है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में उनका होना कन्फर्म है लेकिन उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे या नहीं, अभी इस पर संशय है। वहीँ वार 2, के अलावा अभिनेता फाइटर, कृष 4 को लेकर भी व्यस्त हैं।

'मेरे कपड़े, गहने, संपत्ति सब उसने रख लिया।।। ये शादी नहीं लिव इन था’ – TMC सांसद नुसरत जहाँ

बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या अचानक बढ़कर 9429 कैसे हो गई ?

एक दिन में कोरोना से 6138 मौतें ? मृतकों के आंकड़ों में कैसे आया इतना बड़ा उछाल