रामायण: ऋतिक 'राम' तो रणबीर बनेंगे 'रावण', मिलेंगे 75-75 करोड़ !

आप सभी ने रामायण को अब तक छोटे पर्दे पर देखा होगा लेकिन अब रामायण बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। जी हाँ, एक तरफ कंगना को लेकर सीता की एक और कहानी प्लान की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पूरी रामायण को लेकर सबसे बड़ी फिल्म प्लान की जा रही है। यह फिल्म डायरेक्टर नितिश तिवारी बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म का बजट 750 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

इस फिल्म को प्रोड्यूसर मधु मंटेना बैक कर रहे हैं। सामने आने वाली खबर के मुताबिक इस फिल्म में नितेश तिवारी ने राम के किरदार के लिए ऋतिक रोशन और रावण के किरदार के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया है। जी हाँ, सूत्रों से मिली जानकारी के तहत दोनों को तकरीबन 75-75 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं। जी हाँ और दोनो ही स्टार्स से ये बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में है।

मिली जानकारी के तहत इसी फिल्म के लिए दीपिका को भी ऑफर गया है। जी हाँ, दीपिका को इस फिल्म में सीता का किरदार दिया जाएगा। हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है। अब बात करें फिल्म सीता के बारे में तो इसमें कंगना को सीता माँ का किरदार ऑफर हुआ है, और यह फिल्म बिल्कुल जुदा फिल्म है। कंगना की माइथोलॉजिकल फिल्म का नाम 'द इन्कॉर्नेशन-सीता' है। जिसे एस।एस स्टूडियो बना रहा है। इसी के साथ इसे डायरेक्ट अलौकिक देसाई कर रहे हैं। कंगना की फिल्म की कहानी - के।वी।विजयेन्द्र प्रसाद और मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं।

अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग

अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला

अगर विक्की कौशल ने नहीं की होती ये फिल्म तो नहीं मिलती ‘सरदार उधम’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -