कभी ऋषि तो कभी राक्षस, जानिए कौन है यह शख्स
कभी ऋषि तो कभी राक्षस, जानिए कौन है यह शख्स
Share:

टीवी का जाना माना सशो रामानंद सागर की रामायण इन दिनों जबरदस्त चर्चा है. इस धार्मिक शो ने कमबैक कर टीआरपी रेटिंग में रिकॉर्ड बनाया है. शो के हर कलाकार को अब फिर से ढूंढा जा रहा है. राम, रावण, सीता समेत हर छोटे-बड़े किरदार से जुड़े एक्टर्स के बारे में सर्च किया जा रहा है. वहीं इस बीच रामायण का एक किरदार है, जिसकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है. इसके साथ ही ये एक्टर रामायण में कई अलग अलग साइड कैरेक्टर्स में नजर आया. कभी ऋषि मुनि के भेष में दिखा, कभी गुप्तचर, राक्षस, समुद्र देव तो कभी वानर सेना में नजर आया. वहीं इस एक्टर को लेकर ढेरों मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं. चलिए जानते हैं कौन है वो कलाकार. इस एक्टर का नाम है असलम खान. उनके बेटे ने ट्वविटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- मुझे काफी गर्व है कि दूरदर्शन पर रामायण का फिर से टेलीकास्ट हो रहा है. मेरे पिता सर असलम खान ने इस शो में कई बड़े सपोर्टिंग रोल्स निभाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रामायण की टीम को बेहद शुक्रिया.इसके बाद लोगों ने असलम खान को सराहा. इसके साथ ही यूजर्स ने असलम खान की एक्टिंग की भी तारीफ की. वहीं असलम खान ने एक इंटरव्यू में अपने सफर के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि उनकी एक्टिंग में रुचि नहीं थी. उन्होंने रेलवे के लिए असिस्टेंट ड्राइवर का फॉर्म भरा था. वहीं रेलवे से कॉल लेटर भी आ गया था. लेकिन उनके पिता ने कहा प्राइवेट में ट्राई करो. इसके बाद उन्होंने अकाउंट्स से रिलेटेड छोटी मोटी नौकरी की. उन दिनों टीवी दौर शुरू हुआ था. एक दिन वे अपने दोस्त के साथ विक्रम बेताल के सेट पर गए. वहीं वहां असलम ने छोटा सा रोल निभाया. ये उनका पहला शॉट था. इसके साथ ही बाद में असलम खान को रामायण में काम करने का मौका मिला. पहले उन्हें संत का रोल मिला. 

इसके बाद उन्हें कई छोटे रोल मिले.असलम ने रामायण में कई सारे रोल्स किए. परन्तु 33 साल पहले शायद उन्हें किसी ने नोटिस नहीं किया था. लेकिन रामायण के री-टेलीकास्ट होने पर असलम खान को नोटिस किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हर तरफ असलम खान छाए हुए हैं. इसके अलावा रामायण के बाद असलम खान मशाल, अलिफ लैला जैसे शोज में नजर आए.असलम खान ने रामानंद सागर के शो कृष्णा में भी काम किया था. इसके साथ ही रामानंद सागर असलम खान की एक्टिंग से काफी इंप्रेस थे. एक बार तो असलम खान की एक्टिंग देख रामानंद सागर रो पड़े थे. वहीं असलम खान का आखिरी शो ये हवाएं था, जो कि दूरदर्शन पर आता था. इस शो में वे विलेन बने थे. वहीं उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद 2002 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया था.

शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ

अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -