रामायण की जबरदस्त सफलता पर अमूल ने शेयर की यह तस्वीर
रामायण की जबरदस्त सफलता पर अमूल ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

रामानंद सागर की रामायण के री-टेलिकास्ट ने तो दूरदर्शन को इतने व्यूअर्स दिए कि चैनल के पुराने दिन वापस आ गए. इसके साथ ही इसी के साथ सीरियल ने जो रिकॉर्ड वैश्विक स्तर पर बनाया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं रामायण ने व्यूअरशिप के मामले में विदेश के पॉपुलर शोज जैसे कि बिग बैंग थ्योरी और गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं इस मौके पर अमूल भी रामायण की सक्सेस को एंजॉय कर रहा है. वहीं अमूल अपने क्रिएटिव अंदाज से सेलिब्रेशन और ट्रिब्यूट देने के लिए जानी जाती है. इसके साथ ही अमूल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वे खास अंदाज से रामायण की सक्सेस को सेलिब्रेट करती नजर आ रही है.

वहीं शेयर की गई फोटो के बीच में अमूल गर्ल रामायण के तरफ थम्सअप दिखाती नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ बिग बैंग थ्योरी की कास्ट हाथ पे हाथ रखे खड़ी नजर आ रही है. वहीं इसी के साथ नीचे फोटो में लिखा है- ''अमूल लव्ड बाए मिलियन्स.''बता दें कि रामानंद सागर की रामायण ने टेलिकास्ट के दौरान 7.7 करोड़ की व्यूअरशिप बनाई और अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इसके साथ ही 33 साल बाद इस शो का रीटेलिकास्ट किया गया जिसे देशभर के लोगों ने अपने परिवार के साथ बैठ कर देखा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यहां तक की जब रामायण पहली बार टेलिकास्ट किया गया था उस दौरान भी लोगों ने इसका इस तरह से स्वागत नहीं किया गया था जैसा इस बार किया गया.अब जब रामायण दूरदर्शन पर खत्म हो गई है तो भी भक्तों को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है. वहीं ये सीरियल फिर से शुरुआत से स्टार प्लस पर दिखाया जा सकता है . हालाँकि दूरदर्शन पर अब रात 9 बजे से ही रामानंद सागर का पॉपुलर शो श्री कृष्णा आया करेगा. इसमें सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्ण का रोल प्ले किया था.

 

टीवी के राम ने बताया क्या करते थे अपने बचपन में

भाबीजी घर पर हैं में विभूती नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कही यह बात

गर्मियों में आमना शरीफ की पहली पसंद है चिकन की कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -