लक्ष्मण ने शेयर की यह तस्वीर, इस वजह से मिला था काम
लक्ष्मण ने शेयर की यह तस्वीर, इस वजह से मिला था काम
Share:

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसके अलावा सुनील लहरी रोज रामायण की शूटिंग से जुड़े किस्से तो सुनाते ही हैं साथ ही अपने निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी बताते हैं. वहीं उन्होंने पहले अपने पिता और बेटे संग खिंचवाई फोटो शेयर की थीं और अब दो अनदेखी फोटोज को शेयर कर उनके पीछे की कहानी बताई है.सुनील ने दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं.वहीं  इनमें उनका लुक बिल्कुल अलग और सीरियस है.

 इन फोटो में सुनील काफी यंग लग रहे हैं और उनकी मूछें भी हैं. वहीं फोटोज को शेयर कर उन्होंने जनता को उन्हें प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा हैं.सुनील लिखते हैं- मैं हमेशा इन फोटोज को संभालकर रखूंगा, जिनकी वजह से मुझे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहली बार काम मिला और आप सभी से मेरी पहचान करवाई. वहीं आप सभी के प्यार और प्रोत्साहन के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. वहीं मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं.ये फोटोज सुनील के फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के बीच सुनील लहरी फैंस के साथ रामायण से जुड़े कई किस्से भी शेयर कर रहे हैं. वहीं वो हर एपिसोड से जुड़ा एक किस्सा जरूर बताते हैं. उनकी इस नई सीरीज को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही सुनील लगातार इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में ये भी बताया है कि कैसे रामायण के वापस आने से फीमेल फैन्स के बीच वो पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

हमारी बहू सिल्क की कास्ट को निर्माता को देनी होगी पेमेंट

रश्मि देसाई ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर

राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -