लॉकडाउन में जब कोई पूछता है हाल तो सुनील लहरी देते है ऐसा जवाब
लॉकडाउन में जब कोई पूछता है हाल तो सुनील लहरी देते है ऐसा जवाब
Share:

रामानंद सागर की रामायण के स्टार्स के लिए लॉकडाउन एक आशीर्वाद बनकर आया है. वहीं लॉकडाउन लगने की वजह से दूरदर्शन ने रामायण को वापस टीवी पर लाने का फैसला किया और 3 दशक पहले राम, सीता लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले स्टार्स 2020 में दोबारा फेमस हो गए और पुरानी के साथ-साथ नई पीढ़ी के दिलों में राज करने लगे.वहीं  जहां रामायण अब अलग-अलग चैनल्स पर दिखाया जा रहा है तो वहीं इसके स्टार्स अपने शूटिंग के दिनों से जुड़े किस्से कहानी और अपने जीवन के बारे में बता रहे हैं.इसके अलावा  रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. 

इसके अलावा अब उन्होंने बताया है कि जब कोई उनसे लॉकडाउन 4 में उनका हाल पूछता है तो वो कैसा रिएक्शन देते हैं.सुनील ने एक शर्टलेस फोटो शेयर किया है. इसमें वो अजीब तरह से स्माइल कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'सवाल किया गया लॉकडाउन 4 में आप कैसे हैं, मेरा एक्सप्रेशन कुछ ऐसा था.' उनके चेहरे से साफ है कि लॉकडाउन का समय सुनील को पसंद नहीं आ रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सुनील ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें अरविन्द त्रिवेदी के रावण का किरदार निभाने पर कैसा लगा था. सुनील लहरी रोजाना रामायण के पर्दे के पीछे की अनसुनी बातें फैंस के साथ शेयर करते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने बताया कि जब पहली बार उन्हें पता चला कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल प्ले करने वाले हैं, तो ये बात जानकर वे थोड़े निराश हुए थे. इसके अलावा सुनील को इस बात को लेकर शक था कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल कर भी पाएंगे. वहीं सुनील लहरी ने कहा- जब अरविंद त्रिवेदी पहली बार शूटिंग की लोकेशन पर आए तो मुझे लगा था कि कोई मेहमान आया है, किसी से मिलने. इसके अलावा क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानता था. परन्तु जब अरविंद त्रिवेदी सेट पर अपने गेटअप, कॉस्ट्यूम में आए तो कमाल हो गया था. वहीं मैं बेहद इंप्रेस हो गया था. वे एकदम अलग पर्सनैलिटी दिख रहे थे.

 

महाभारत के कृष्ण अर्जुन और अभिमन्यु आये एक साथ नजर

अरुण गोविल को शबरी के बेर खाने में हुई थी यह मुश्किलें

आशा नेगी ने बताया बोरियत को दूर भगाने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -