लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन वाला लुक हुआ वायरल
लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन वाला लुक हुआ वायरल
Share:

रामानंद सागर की रामायण के लक्ष्मण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनकी हर फोटो, हर वीडियो इस समय ट्रेंड करती है.इसके साथ ही  सुनील ने जब से लॉकडाउन में लोगों से बातचीत करना शुरू किया है, उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त उछाल देखा गया है.सुनील ने फिर कुछ ऐसा शेयर किया है कि उनके फैंस हैरान भी हो गए हैं और हंस भी रहे हैं. सुनील लहरी ने ट्विटर पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो काफी पुरानी है जिसमे सुनील गुस्से से देख रहे हैं. अब जो फोटो दिखने में आम लग रही है उसे खास बना दिया है सुनील के कैप्शन ने. इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील लहरी लिखते हैं- मुझे गुस्सा मत दिलवाओ. इसके साथ ही अब सुनील की इस फोटो पर लोगों के कमेंट देखते ही बन रहे हैं. वहीं लोग उनकी ये गुस्से वोली फोटो को देख भी उनकी स्माइल की तारीफ कर रहे हैं. 

इसके साथ ही एक यूजर लिखती हैं- प्रभु इतना गुस्सा क्यों जब आपकी स्माइल इतनी प्यारी है कि सीधे दिल में उतरती है. फिर इतने गुस्से का क्या. वहीं ऐसे और भी कई रिएक्शन देखने को मिले हैं. वहीं हर कोई सुनील के लुक्स की तारीफ कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय लॉकडाउन के बीच फिर रामायण का प्रसारण शुरू हुआ है, तब सुनील लहरी फैंस को शो से जुड़े कई दिलचस्प किस्से बता रहे हैं. वहीं वो हर एपिसोड से जुड़ा कुछ ना कुछ राज तो खोल ही रहे हैं. वहीं फैंस को उनकी ये पेशकश काफी पसंद आ रही है.

 

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज

ट्विटर पर आये बिगबॉस के फेम हिंदुस्तानी भाऊ, फेक अकाउंट चलाने वालों को दी चेतावनी

इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -