वॉर सीन में लक्ष्मण को हाथ में लग गयी थी चोट

टीवी का जाना माना शो रामायण के स्टार दीपिका चिलखिया और सुनील लहरी इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहे हैं. इसके साथ ही शो की शूटिंग के दौरान दोनों को ही काफी चैलेंजेस का सामना करना पड़ा. वहीं जानिए उन चुनौतियों के बारे में जो उस दौर में शूटिंग के दौरान ये दोनों स्टार फेस किया करते थे.एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में शूटिंग और वॉर सीन के बारे में बात करते हुए सुनील लहरी ने कहा- हम किसी दुश्मन से लड़ाई नहीं कर रहे होते थे, हमें ये सोचना पड़ता था कि ये दुश्मन है और फिर लड़ना पड़ता था. वहीं ज्यादातर समय हम लोग क्रोमा के सामने लड़ रहे होते थे. वहीं रावण की सेना और मेघनाथ की सेना मुश्किल से ही वहां होती थी.

 इसके साथ ही तीर के कोने काफी नुकीले होते थे और हमें उससे ही लड़ाई करनी होती थी. इससे हमारे हाथ भी कट जाते थे. तीरों के साथ शूटिंग करते वक्त हमें काफी सतर्कता रखनी पड़ती थी. ये बहुत चैलेंजिग था. इसके बाद भी रामानंद सागर का डायरेक्शन और नरेशन हमें मोटिवेट करता था. मुझे लगता है कि हमने अच्छा काम किया है.वहीं दीपिका ने अशोक वाटिका वाले सीक्वेंस के बारे में कहा- ये बहुत नीरस करने वाला था, लेकिन एक एक्टर के तौर पर यही आपका चैलेंज होता है. 

आपको अपना मूड स्थिर बनाए रखना होता है. ये बहुत ही लंबा चला. जब भी ये शूट होता था तो असिस्टेंट डायरेक्टर कहते 'अब आप नीचे बैठ जाइए'. एक अभिनेता के रूप में ये आपके कैरेक्टर के लिए आपका इनपुट है. वहीं ये सुनिश्चित करें कि आप इसे जीवित रखते हैं और अपने विचारों को पीछे रखते हैं. आप पूरी स्टोरीलाइन से गुजरते हैं और हर बार आफ वहीं बैठे होते हैं. आप वहां एक यात्री की तरह नहीं बैठ सकते आपको कैरेक्टर के मूड़ में बैठना पड़ता है.

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -