बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के साथ एक फ्रेम में अजर आयी रामायण की सीता
बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के साथ एक फ्रेम में अजर आयी रामायण की सीता
Share:

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुईं दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वहीं वो लगातार शो से जुड़ी पुरानी यादें शेयर कर रही हैं. इसके अलावा दीपिका चिखलिया ने इस शो के बाद राजनीति में भी कदम रखा. वहीं दीपिका ने बीजेपी के टिकट पर बड़ौदा से चुनाव जीता था, परन्तु बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी. वहीं अब दीपिका ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. फोटो में वो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी संग नजर आ रही हैं. 

तस्वीर में वो लालकृष्ण आडवाणी को नमस्कार करती दिखीं. वहीं इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- Namaskar. हाल ही में दीपिका ने चुनाव प्रचार के दौरान की तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'चुनाव और प्रचार के मेरे दिन.' इससे पहले भी दीपिका ने एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की थी. दीपिका की उस तस्वीर में पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी भी शामिल थे.

वहीं  उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका को रामायण ने काफी पॉपुलैरिटी दिलाई. इसके अलावा शो में सीता का रोल करने के बाद वो घर-घर में पहचानी जाने लगीं. वहीं उनके रोल की काफी सराहना हुई. दीपिका चिखलिया ने बताया था कि सीता का रोल करने के बाद दर्शक उन्हें माता सीता के रूप में देखने लगे थे और आज तक देखते आ रहे हैं. 

राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

विष्णु पुराण का नहीं चल रहा जादू, TRP लिस्ट में इन शोज से पिछड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -