दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी तस्वीर, मां ने सजाए थे अवॉर्ड
दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी तस्वीर, मां ने सजाए थे अवॉर्ड
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाया था. इसके साथ ही इस शो ने दीपिका को शोहरत दिलाई. सीता के रोल में दीपिका लोगों के दिलों में यूं उतरीं कि उन्हें असल में भगवान की तरह पूजा जाने लगा. वहीं दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.वहीं  कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी. वहीं पाली हिल पर मेरी मां का घर जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था. मेरी सक्सेस को देखकर उन्हें मुझ पर गर्व था. 

इसके साथ ही वे काफी खुश थे. दीपिका की इस तस्वीर को फैंस के ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. इसके साथ ही फोटो में दीपिका चिखलिया सलवार सूट में नजर आ रही हैं. वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इसके साथ ही  रामायण के फिर से टेलीकास्ट होने के बाद से दीपिका भी चर्चा में आ गई हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती हैं. साथ ही दीपिका अपनी पुरानी तस्वीरें भी साझा करती हैं. वहीं दीपिका फैंस को कोरोना के खिलाफ जागरुक भी करती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका चिखलिया ने यूं तो कई शोज में काम किया है. परन्तु उन्हें पहचान रामायण से मिली. दीपिका चिखलिया ने फिल्मों में भी काम किया था. वे पत्थर, घर संसार, घर का तिराग, भगवाना दादा, गालिब, बाला, रुपए दस करोड़ में नजर आई हैं. वहीं एक्ट्रेस को सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है. फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे. लॉकडाउन खुलने के बाद दीपिका इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया ऐसा सरप्राइज़

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

गोकुल में कृष्णा का हुआ तुला दान, इंद्र को आया क्रोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -