रामायण के सीन्स पर यूजर्स ने बनाये फनी मीम्स
रामायण के सीन्स पर यूजर्स ने बनाये फनी मीम्स
Share:

रामानंद सागर की रामायण ने सालों बाद टीवी पर कमबैक किया. लॉकडाउन में दूरदर्शन का रामायण-महाभारत जैसे आइकॉनिक शोज को वापस लाना सही फैसला साबित हुआ. इसके साथ ही पहले के मुकाबले शो को लेकर ज्यादा बज है. वहीं आलम ये है कि सोशल मीडिया पर रामायण के कई सीन्स छाए हुए हैं. वहीं इन सीन्स को लेकर यूजर्स तरह तरह के फनी मीम्स बना रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं रामायण से जुड़े इन मीम्स पर| इस मीम में लक्ष्मण बेर खाते हुए एक्सप्रेशन दे रहे हैं. यूजर ने इस पर फनी कमेंट किया है.

माता सीता ने रामायण में लक्ष्मण रेखा पार की थी. जिसके बाद रावण ने उनका अपहरण किया था. उसी शॉकिंग एक्सप्रेशन को दिखाता हुआ ये मीम.तस्वीर में एक तरफ शूर्पनखा है, जिसकी लक्ष्मण ने नाक काट दी है. दूसरे कोलाज में लक्ष्मण गुस्से से देख रहे हैं. वहीं रामायण में असलम खान ने कई छोटे किरदार निभाए थे.इसके साथ ही इस कोलाज फोटो में वे हर जगह वो नजर आ रहे हैं. इसका मजाक उड़ाते हुए यूजर ने लिखा है- अटेंडेंस टाइम.लक्ष्मण के बेर खाने के एक्सप्रेशन का मजाक उड़ाता ये मीम खूब छाया हुआ है.

इसके साथ ही शूर्पनखा की इस कोलाज फोटो को शेयर कर यूजर ने लड़कियों के मेकअप और नॉन मेकअप लुक पर तंज कसा है. वहीं रामायण के एक सीन में सुग्रीव  नर्तकियों का डांस देख रहे थे. इसके साथ ही इस पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- आज मुझे मालूम चला कि सुग्रीव साउथ इंडियन था. वहीं हनुमान के रामायण में एंट्री करने के बाद की खुशी को दिखाता ये मीम. इसके अलावा रामायण में भगवान राम ने बाली को छल से मारा था. उसी को दिखाते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फोटो को शेयर किया गया है. जिसमें वे छुपकर बैठे नजर आते हैं.

एक बार फिर टीवी पर दस्तक देगा 'कबूल है'

इस शो में नजर आ सकते है पारस छाबड़ा

शक्तिमान के बाद 'द जंगल बुक' जल्द होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -