इस वजह से बेहद खुश है रामायण के सीता लक्षमण

दूरदर्शन के बाद रामानंद सागर की रामायण स्टार प्लस पर 4 मई से टेलीकास्ट हो रही है. इसके साथ ही दूरदर्शन पर जब रामायण लॉकडाउन के दौरान 33 सालों बाद फिर से टेलीकास्ट हुई तो लोगों ने इसे बेहद प्यार दिया. वहीं इतना कि शो के नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. इसके साथ ही अब रामायण का रिपीट शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने से शो के सितारे काफी खुश हैं. वहीं अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बताते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा- सीता का रोल मेरी जिंदगी का सबसे यादगार मोमेंट बन गया है. वहीं इतने सालों में मुझे भारत ही नहीं दुनियाभर के फैंस का प्यार मिला है.

इसके साथ ही अब जब इसे फिर से री-टेलीकास्ट किया जा रहा है तो लोगों को फिर से इस ऐतिहासिक कहानी को जीने का मौका मिलेगा. वहीं सुनील लहरी ने कहा- रामायण को हर एज ग्रुप के लोगों ने अपना प्यार दिया है. वहीं इसकी कहानी ने लोगों को बांधे रखा है. इसकी कहानी ने दर्शकों को एंटरटेन करने के अलावा जिंदगी की अहम सीख भी दी है, इसलिए भी ये इंडियन टेलीविजन का बेस्ट शो है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये हम सभी के लिए खुशी के पल हैं| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले एक इंटरव्यू में रामायण में सीता के रोल में दिखीं दीपिका चिखलिया ने हर साल रामायण के बनने पर हैरानी जताई थी. वहीं उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता क्यों लोग अभी तक रामायण बनाते हैं. वहीं हर साल लोग नई रामायण के साथ आते हैं. मुझे लगता है अब ये सब बंद हो जाना चाहिए. मुझे ये सोचकर हैरानी होती है कि वे लोग ऐसी कोशिश ही क्यों करते हैं. जब आपके पास कोई चीज है तो क्यों उसे दोहराने की जरूरत है. इन शोज में नैरेशन, परफॉर्मेंस और सिंपलिसिटी सब कुछ मिसिंग होता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

लॉक डाउन के दौरान श्वेता बसु प्रसाद ने बदला अपना लुक

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के वो सेलेब्स जिनोह्णे अपनी मेहनत से खरीदा मुंबई में आलीशान फ्लैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -