खाने के पीछे हुआ था रामायण की शूटिंग में लेट

इन दिनों रामानंद सागर की रामायण का रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है. शो में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी हर एपिसोड की शूटिंग के दौरान के किस्से शेयर कर रहे हैं.हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सुनील लहरी ने लिखा- रामायण 10 शूटिंग की कुछ चटपटी बातें. वीडियो में सुनील कहते हैं- कल के एपिसोड में मेरे और अरुण जी यानी राम और लक्ष्मण के बीच बहुत ही इंटेंस सीन हुआ था, जब माता कैकयी हमें वनवास दे देती हैं. तो लक्ष्मण बहुत गुस्से में बोलते हैं कि उस कुल्टा नारी को मैं माता नहीं कहूंगा. उस वक्त मेरे मुंह से कुल्टा शब्द नहीं निकल पा रहा था. 

कुल्टा के बदले कुल्ता-पुल्ता निकल रहा था. इस कुल्ता शब्द को सुनकर सभी लोग बहुत जोर से हंसने लगे. जितना भी टेंस माहौल था वो एकदम लाइट हो गया था.इसके अलावा सुनील ने एक और किस्सा शेयर किया. सुनील ने कहा- उसी दिन की बात है. शूटिंग लगातार चल रही थी, तो लंच ब्रेक में देरी होने की वजह से मैंने सागर साहब से कहा कि मुझे बहुत भूख लग रही है, मुझे खाना खाने की परमिशन दे दो. उन्होंने कहा कि आप एक काम करो कि सेट पर ही खाना मंगा लो और यहीं खा लो. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्पॉटबॉय जो होते हैं, हम लोगों को जो हेल्प करते हैं. मैंने उन्हें कहा कि दादा प्लीज खाना ले आइए. तो खाना आया.उस वक्त लाइटिंग चेंज हो रही थी. वहीं मैं खाना खाने बैठ गया. तो वहां काम कर रहे लोगों ने ये ध्यान नहीं दिया और बड़े-बड़े जो फैन होते हैं उनका डायरेक्शन मेरी तरफ कर दिया और सारा का सारा खाना पूरा मेरे ऊपर आ गया और सारे कपड़े खराब हो गए. इसी कारण से शूटिंग में और देरी हो गई. क्योंकि जब कपड़े साफ होकर आए तब शूटिंग शुरू हुई.

 

रामानंद सांगर की रामायण की कामयाबी पर बोली कास्ट

'कहानी घर घर की' के एक्टर सचिन कुमार का निधन

सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान के लिए रिसीव किया था अवॉर्ड

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -