कम सैनिक होने के बाद भी राम रावण युद्ध में दिखाई भारी भरकम भीड़
कम सैनिक होने के बाद भी राम रावण युद्ध में दिखाई भारी भरकम भीड़
Share:

देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही टीवी के जाने माने निर्देशक रामानंद सागर का शो रामायण टीवी पर धूम मचाता आ रहा है. इसके साथ ही दूरदर्शन पर प्रसारित होने के बाद इस शो को अब स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है. वहीं एक बार फिर रामायण अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है, जन राम और रावण के बीच महायुद्ध हो रहा है. इसके साथ ही रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके एक्टर सुनील लहरी रोज रामायण की शूटिंग से जुड़ा किस्सा सुनाते हैं. 

इसके साथ ही इस बार उन्होंने राम और रावण के महायुद्ध की शूटिंग के बारे में बताया. वहीं सुनील ने कहा, 'राम और रावण के पीछे बहुत बड़ी सेना लड़ रही है. परन्तु देखा जाए तो बहुत कम लोगों के साथ शूट किया गया था. वहीं क्योंकि इससे पहले वाले एपिसोड के समय बहुत सारे लोग आ गए थे परन्तु  इस बार गांववाले नहीं आए. फिर दिमाग लगाया गया कि कैसे बहुत बड़ी सेना दिखाई जाए. इसके सात ही सुनील लहरी ने आगे बताया, 'इसके लिए 8-8 फीट के बड़े शीशे मंगवाए गए थे. उनको स्टूडियो के अन्दर चारों तरफ लगा दिया था और बस एक जगह खली छोड़ दी गई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस खली जगह पर कैमरा इस तरह से लगाया गया कि वो शीशों में नजर ना आए.इसके साथ ही  ऐसे करने से शीशों में कम लोग भी कई सारे दिखाई दे रहे थे. इसी की वजह से बड़ी सेना नजर आई.आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'सुनील लहरी ने अपने नए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और चीन-भारत तनाव के बारे में भी बात की. वहीं उन्होंने कहा कि रामायण के समय में भी युद्ध ठीक नहीं था और आज के समय में भी नहीं है. वहीं जितना हो से हमें इससे दूर रहना चाहिए. साथ ही सुनील ने लोगों ने चीन के सामान को बॉयकॉट करने की गुजारिश भी की.

 

हिना खान लॉक डाउन खुलने बाद गयी काम पर, कही यह बात

एकता कौल ने बेटे वेद का फोटो किया शेयर

सुशांत के निधन के बाद रतन राजपूत की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -