अरुण गोविल के अकाउंट को लेकर पीएम भी खा गए धोखा
अरुण गोविल के अकाउंट को लेकर पीएम भी खा गए धोखा
Share:

बॉलीवुड सितारे हों या टीवी एक्टर्स, तकरीबन सभी के नाम से सोशल मीडिया पर इतने सारे फर्जी अकाउंट्स हैं जिनकी गिनती करना मुश्किल है. वहीं इस तरह के अकाउंट बनाने वाले कई बार इन स्टार्स के ही फैन्स होते हैं. इसके सतह ही अकाउंट्स पर उन स्टार्स के तकरीबन सभी अपडेट्स और वीडियो व तस्वीरें भी अपलोड होती रहती हैं जिससे कई बार लोगों को फेक अकाउंट के वास्तविक अकाउंट होने का भ्रम हो जाता है. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ कन्फ्यूजन अरुण गोविल के अकाउंट को लेकर हो गया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से अपील की थी कि रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर के बाहर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं. 

इसके साथ ही पीएम की इस बात का समर्थन करते हुए अरुण गोविल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसे एक फेक अकाउंट ने डाउनलोड करके पोस्ट कर दिया. वहीं  पीएम मोदी को भी @RealArunGovil नाम के इस फेक अकाउंट के असली होने का भ्रम हो गया और उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए आभार व्यक्त कर दिया. वहीं पीएम मोदी ने अरुण गोविल का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "आपका यह संदेश कोरोना के खिलाफ लड़ने की संकल्प शक्ति को और मजबूती देगा." वहीं जब ये बात अरुण गोविल को मालूम चली तो उन्होंने पीएम के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- बहुत बहुत शुक्रिया सर. वहीं मेरा असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से है. अरुण के इस ट्वीट के बाद फिलहाल  फेक यूजर ने उस फर्जी ट्वीट को डिलीट कर दिया.

आपकी जानकारी के liइसके बाद अरुण गोविल ने अपने असली अकाउंट के एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह कोई व्यक्ति उनके नाम से फर्जी ट्विटर हैंडल चला रहा है. अरुण गोविल ने अपने फैन्स से ये निवेदन किया कि वो उस व्यक्ति से ऐसा नहीं करने की अपील करें.वीडियो में अरुण गोविल ने अपने असली ट्विटर हैंडल के अलावा अपने असली इंस्टाग्राम और असली यूट्यूब अकाउंट के बारे में भी बताया. अरुण के इस वीडियो को अब काफी शेयर किया जा रहा है.मालूम हो कि दूरदर्शन पर रामायण का पुनः प्रसारण सुबह और रात को 9 बजे किया जा रहा है. शो को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है.अरुण गोविल रामायण के इस पुनः प्रसारण का आनंद अपने पूरे परिवार के साथ ले रहे हैं. बीते दिनों उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह अपने नाती के साथ शो का आनंद लेते नजर आए थे.

कोरोना से तंग हुईं सना खान, घर पर रहकर कर रही यह काम

मुकेश खन्ना को रामानंद सागर की रामायण नहीं आयी थी पसंद

हनुमान के रोल में दारा सिंह को किया गया था काफी ज्यादा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -