रामायण के इस एपिसोड ने बनाया था रिकॉर्ड, मजेदार है किस्सा
रामायण के इस एपिसोड ने बनाया था रिकॉर्ड, मजेदार है किस्सा
Share:

रामानंद सागर की रामायण के कई सारे किस्से लक्ष्मण यानी सुनील लहरी सुना चुके है | वहीं सुनील लहरी ने एक दिलचस्प एप‍िसोड के बारे में जानकारी देते हुए बताया की इस सीन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. साथ ही उन्होंने रामायण में  लक्ष्मण और मेघनाद के बीच युद्ध सीन पर चर्चा की थी | एक्टर सुनील लहरी ने बताया क‍ि लक्ष्मण और मेघनाद के बीच हुए युद्ध के सीन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. वहीं एक्टर ने कहा- 'दूरदर्शन पर टेलीकास्ट इस एपिसोड ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया था. असल में 7.77 बिलियन लोगों ने इस एप‍िसोड को देखा. किस्मत से मैं इस एपिसोड का हिस्सा था. यह एप‍िसोड लक्ष्मण और मेघनाद के बीच युद्ध का सीक्वेंस था. 

इस सीक्वेंस में मेघनाद, लक्ष्मण पर तरह-तरह के अस्त्र का प्रयोग करता है जो विफल हो जाता है. इसमें एक सीन ऐसा भी है जब एक चक्र मेरे चारों तरफ घूमता है और फिर खत्म हो जाता है. जब इस सीन को शूट किया गया था तब उस तरह का कोई भी चक्र मेरे आस पास नहीं था. वो सिर्फ मैंने दिमाग में सोचा और उसी के अनुसार उसे शूट किया था. वो चक्र बाद में फीड किया गया था.'सुनील लहरी ने ऑफ स्क्रीन का एक किस्सा बताया . वे कहते हैं 'जब हम इस एपिसोड की शूट‍िंग कर रहे थे तो अचानक लाइट चली गई. हम लोग स्टूड‍ियो से बाहर आ गए और क्रिकेट खेलने लग गए. तभी इत्तेफाक से विजय जी यानी मेघनाद बॉलिंग कर रहे थे और मैं बैट‍िंग रहा था. 

किसी ने बड़ा अच्छा कमेंट भी किया था. ऑफ स्क्रीन लंक‍ा और इंड‍िया के बीच मैच चल रहा है और ऑन स्क्रीन लंका और इंड‍िया के बीच युद्ध चल रहा है. उस वक़्त किसी मैगजीन या पेपर में इसकी फोटो भी छपी थी. वहीं लोगों ने इसे बहुत एंजॉय भी किया था.' सुनील लहरी का यह वीड‍ियो खास था. असल में , सुनील इस बार नीले रंग के शर्ट में नजर आए जो क‍ि उन्होंने अपने फैन के लिए पहन रखा था. वहीं एक्टर ने कहा क‍ि आज किसी फैन का बर्थडे है और उसी की फरमाइश पर वे नीले रंग का शर्ट पहनकर आए थे. उन्होंने फैन को बर्थडे भी विश किया था.

 

खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ चूका है अविका गौर का नाम

टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -