'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल
'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल
Share:

सबका लोकप्रिय शो 'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी इन दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में आ गए है. इस सीरियल के दोबारा प्रसारण के बाद से सुनील सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय हो गए है. सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं. वहीं अब सुनील ने अपने फैंस की एक खास इच्छा पूरी की है. जी हां दरअसल सुनील नए लुक में नजर आए है. 

सोशल मीडिया पर सुनील ने अपनी दो फोटोस शेयर की है. इन फोटो में वे नया हेयरकट, बढ़ी हुई दाढ़ी और काला चश्मा लगते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सुनील का ये कूल लुक उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. वहीं कई लोगों ने उनकी फोटो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट भी किए है. एक यूज़र ने लिखा है कि ''अब 'भगवान' भी चश्मा लगाने लगे हैं. ' सुनील लहरी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आप में से बहुत से लोग मुझे छोटे बाल, दाढ़ी और चश्मे में देखना चाहते थे, तो ये लीजिए. ' अब ट्विटर पर सुनील की ये तस्वीर छाई हुई है.

बता दें की 'रामायण' स्टार प्लस चैनल पर आ रहा है. हालांकि बीते दिनों शो के कई सीन्स काटे जाने पर दर्शकों ने नाराजगी जताई थी. इस संबंध में सुनील ने कहा था की, 'उत्तर रामायण में कहीं से भी कोई भी सीन काट कर दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं. मैं इस वीडियो के माध्यम से कहना चाहता हूं कि आप इस तरह से कहीं से कुछ भी काटकर कुछ भी मत बताएं.'

अभिनेत्री रतन राजपूत चार महीने बाद लौटी मुंबई, नम आंखों से माँ को किया अलविदा

डांस से लेकर कॉमेडी तक लोगों के दिलों में राज करते है राघव जुयाल

बेटे से दूर होकर बेहद दुखी है अभिनव कोहली, पत्नी को ठहराया इस बात का जिम्मेदार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -