टीवी की सीता ने नेपाल पीएम ओली के दावे पर साझा किया ये मजेदार ट्ववीट
टीवी की सीता ने नेपाल पीएम ओली के दावे पर साझा किया ये मजेदार ट्ववीट
Share:

पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, कोरोना संक्रमण के वजह से लॉकडाउन में रिपीट टेलीकास्ट में शो रामायण खूब हिट हुआ. इसके किरदार भी खूब सुखियों में आए है. साथ ही में श्रीराम को लेकर भी चर्चा हो रही है क्योंकि नेपाल के प्राइम मिनिस्टर ने उनके जन्मस्थली को लेकर नया दावा जो कर दिया है. इस पर रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने एक मीम साझा किया है. इस शेयर किए गए पोस्ट में हनुमान जी श्रीराम से पूछते नजर आ रहे हैं- प्रभु आपने बताया नहीं कि आप नेपाली हो?

हालांकि एक्ट्रेस दीपिका ने ट्विटर पर ये ट्वीट किया है. इस शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने लिखा है- यहां तक कि हनुमान जी भी सोच विचार में हैं. वहीं, उन्होंने कुछ लोगों को इस पसत में टैग भी किया है. सीता की भूमिका में एक्ट्रेस दीपिका को काफी लोकप्रियता मिली थी. लेकिन फिर मूवीज या अन्य किसी शो में उन्हें इतनी अहमियत नहीं पाई. वे मूवीज में अभी भी सक्रीय है. हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर बाला में वे यामी गौतम की मां की भूमिका में दिखाई दी थीं.

बता दें की भारत-नेपाल के रिश्ते में बीते कुछ माह से थोड़ा तनाव चल रहा है. इस दौरान नेपाल के पीएम ओली ने बीते दिनों पहले श्रीराम और अयोध्या को लेकर बयान दिया है जिस पर विवाद हो गया है. नेपाल के पीएम ओली ने इस बात का दावा किया था कि असल में अयोध्या नेपाल में हैं. साथ ही में पीएम ने बोला था कि श्रीराम का जन्म नेपाल में हुआ था, वे एक नेपाली राजकुमार थे.

ये रिश्ते हैं प्यार में नए किरदार की होगी एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

शहनाज गिल के नए गाने 'कुर्ता पजामा' पर सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -