अरुण गोविल को रामायण का यह सीन लगा सबसे मुश्किल

रामानंद सागर की रामायण ने हर किसी का दिल खुश किया है. इसके साथ ही इस सीरियल ने वो कर दिखाया है, जो काम बड़े-बड़े शो नहीं कर पाए. वहीं रामायण ने टीआरपी के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ दिया है. वहीं अब जब सीरियल इतना फेमस हो तो उसके कलाकार भी किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं होते. इसके साथ ही इसी कड़ी में रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर #AskArun के जरिए लोगों को उन से सवाल पूछने का मौका दिया.फैंस ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अपने फेवरेट किरदार से हर तरह के सवाल पूछे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सेशन में एक यूजर ने अरुण से पूछा कि उन्हें शो में किस सीन को करने में सबसे ज्यादा कठिनाई का सामना करना पड़ा था. वहीं वो ट्वीट करते हैं- सर रामायण में आपके लिए सबसे कठिन सीन कौन सा था?वहीं  यूजर के सवाल पर अरुण गोविल कहते हैं- जब महाराज दशरथ की मृत्यु हो जाती है और मुझे उस पर रिएक्ट करना होता है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में जब महाराज दशरथ की मृत्यु होती है, उस समय भगवान राम, लक्ष्मण और सीता सहित वनवास में होते हैं. 

वहीं ऐसे में उन्हें ये समाचार तब मिलता है जब वो अयोध्या में नहीं होते. इसके साथ ही अब अरुण गोविल को सीरियल में यही सीन सबसे मुश्किल लगा था.वैसे अरुण गोविल को ये सीन करने में जितना भी कठिन लगा हो, लेकिन लोगों को उनका ये सीन काफी पसंद है. इसके अलावा क्योंकि हर कोई इस सीन में राम के दर्द को बखूबी समझ पाया है और सभी ने अरुण गोविल की एक्टिंग के साथ कनेक्ट किया है. इसके साथ ही सीरियल में और भी ऐसे कई सीन हैं, जब हर कोई अरुण गोविल की एक्टिंग को बस देखता ही रह गया और उनकी तारीफ में पुल बांधता रहा.

धरती में सीता के समाने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #uttarramayanfinale

जावड़ेकर ने प्रेम सागर को रामायण का रिटेलीकास्ट करवाने के लिए कहा शुक्रिया

रामायण के इन किरदारों का फैन हुआ सोशल मिडिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -