रामायण साइन करने से पहले गुरमीत चौधरी के साथ हुआ था ऐसा
रामायण साइन करने से पहले गुरमीत चौधरी के साथ हुआ था ऐसा
Share:

दंगल चैनल पर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी स्टारर रामायण री-टेलीकास्ट हो रही है. इसके साथ ही शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. सालों पहले आए इस शो में गुरमीत चौधरी लोगों को राम के रोल में यूं जमे कि लोग उन्हें सच में भगवान राम और देबीना को सीता मानने लगे थे. वहीं लोग दोनों के पैर छूते थे. वहीं एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने कहा- रामायण रातो रात हिट हो गया था. इस शो ने मुझे और देबीना को पॉपुलर बनाया. इसके साथ ही लोगों को सच में लगा कि हम राम-सीता हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लोग हमारे पैर छूते थे उस समय, तब हम यंग थे, हमारी उम्र 21-22 साल होगी. इसके साथ ही , शो तो हिट हो गया था इसके बाद गुरमीत को ये डर सताते लगा था कि कहीं वो टाइपकास्ट ना हो जाएं.इसके बारे में गुरमीत ने कहा- मुझे याद है उस समय जो भी धार्मिक शो करता था वो उस रोल में टाइपकास्ट हो जाता है. वहीं ऑडियंस नहीं बल्कि इंडस्ट्री हमें टाइपकास्ट करती थी| गुरमीत ने कहा- इसलिए रामायण साइन करने से पहले मेरे दिमाग में ये विचार आया था. मैंने सोचा अगर मैं कॉस्ट्यूम ड्रामा करूंगा तो टाइपकास्ट हो सकता हूं. इसलिए मेरे लिए ये इमेज तोड़ना काफी जरूरी था.मैं हमेशा सोचता था कि रामायण खत्म होने के बाद मैं क्या करूंगा. 

इसके बाद में मैं शोज के ऑडिशन दे रहा था. फिर देबीना और मैंने रियलिटी शो पति पत्नी और वो साइन किया.मेरे ख्याल से वो पहली बार था जब लोगों ने मुझे जींस और टी-शर्ट में डांस करते हुए देखा होगा. मालूम हो इस शो के बाद गुरमीत सीरियल गीत: हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह में दिखे. दोनों शोज को काफी पसंद किया गया.गुरमीत टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्हें हैंडसम हंक भी कहा जाता है. वे झलक दिखला जा 5 के विनर रहे हैं. गुरमीत-देबीना श्रीमान वर्सेज श्रीमति नच बलिए के भी विनर रहे हैं. गुरमीत ने खतरों के खिलाड़ी में भी पार्टिसिपेट किया है. जहां वे फर्स्ट रनरअप रहे थे.

दीया और बाती फेम दीपिका की शादी को हुए 6 साल पुरे

चावल खाने के कारण गजेंद्र चौहान को महाभारत में मिला था यह रोल

रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -