बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री कर सकती है रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा!
बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री कर सकती है रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा!
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय सीरियल रामायण के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा बिग बॉस 14 का भगा बन सकती है. इस बात को लेकर तेज हलचल शुरू हो गई है. ऐसा सुनने में आ रह है कि साक्षी चोपड़ा की बिग बॉस शो में धमाकेदार एंट्री हो सकती है. हालांकि साक्षी चोपड़ा भी खुद भी कम सनसनी नहीं मचाती हैं. ऐसे में उनकी इस टेलीविज़न शो में भाग लेने की खबरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है. साक्षी चोपड़ा अपनी खूबसूरत तस्वीर के लिए जानी जाती है. अभी तक साक्षी चोपड़ा ने अभिनय की दुनिया में पांव नहीं रखे है. वो विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही है. हालांकि बोला जाता है कि  हमेशा से ही साक्षी चोपड़ा ग्लैमर वर्ल्ड का भाग बनना चाहती थी.

साक्षी चोपड़ा के अलग-अलग अवतार को देखने के लिए उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जाती है. ऐसे में बिग बॉस 14 में अगर वो आ जाती है तो अवश्य  बिग बॉस शो की टीआरपी में भारी उछाल आ सकता है. बता दें की साक्षी चोपड़ा मीनाक्षी सागर की पुत्री है. वो केवल 23 वर्ष की हैं. साथ ही वो एक सिंगर और सॉन्ग राइटर भी है. बिग बॉस 14 का शानदार प्लेटफॉर्म साक्षी चोपड़ा के करियर की अच्छी शुरुआत हो सकती है.

ज्ञात हो की सलमान खान के कंट्रोवर्शियल टेलीविज़न शो बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज भी हो गया है. इस प्रोमो की खास बात यह है की सलमान खान ने इस प्रोमो को अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से ही शूट किया है. कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के दौरान भी इस टेलीविज़न शो के मेकर्स अपने सालाना चलने वाले शो पर ब्रेक लगाने के मूड में नहीं नजर आ रहे है.

नच बलिए 10 को जज कर सकती है बिपाशा बसु, इन दो सितारों को भी किया गया अप्रोच!

चार साल बाद भी प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस है उलझा, इंसाफ की प्रतीक्षा में परिवार

रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -