धरती में सीता के समाने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #uttarramayanfinale
धरती में सीता के समाने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #uttarramayanfinale
Share:

रामानंद सागर की उत्तर रामायण का आज यानी 2 मई को आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हो रहा. फैंस पलकें बिछाए शो को देख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर #uttarramayanfinale ट्रेंड रहा है. लव-कुश के रामकथा सुनाने के बाद सीता माता को राम दरबार में बुलाया गया. वहीं जहां सीता माता ने अपने दोनों पुत्रों को भगवान राम को सौंप कर खुद धरती में समा गई हैं.इसके साथ ही  उत्तर रामायण को काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीता मां के धरती में समा जाने वाले सीन ने फैंस को भावुक कर दिया है.

इसके साथ ही  एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ये सीन सभी को रुला देने वाला है. राजा के साथ-साथ प्रजा को समझदार होना ही पड़ेगा. वहीं एक यूजर ने लिखा ये सीन दिल तोड़ने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामानंद सागर की रामायण और उत्तर रामायण को काफी पसंद किया जा गया. इसके साथ ही रामायण ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया. रामायण ने व्यूअरशिप के मामले में हॉलीवुड के फेमस शो गेम ऑफ थ्रोन्स को पीछे छोड़ दिया है. शो के 16 अप्रैल के एपिसोड को 7.7 करोड़ लोगों ने देखा था जो पूरी दुनिया में किसी भी शो के लिए सबसे ज्यादा व्यूज हैं. 

आपकी जानकायी के लिए बता दें की रामायण में अरुण गोविल ने राम और दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया है. वहीं दारा सिंह ने शो में हनुमान का और अरविंद त्रिवेदी ने रावण का रोल निभाया. शो में दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. मालूम हो कि सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर को फोन कर धन्यवाद कहा. वहीं उन्होंने प्रेम सागर से बात की और शो री-टेलीकास्ट के लिए उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा. बता दें कि उत्तर रामायण आज खत्म हो जाएगी. इसके साथ ही 3 मई से दूरदर्शन पर रात 9 बजे श्री कृष्णा का टेलीकास्ट होगा.

 

रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात

एरिका फर्नांडिस घर पर रहकर ऐसे रख रही है अपनी सेहत का ध्यान

बारिश 2 में लिप लॉक वाले सीन पर आशा नेगी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -