हे राम..!! जहां Ramanand ने बहाई संस्कारों की गंगा, तो वहीँ परपोती फैला रही नग्नता व फूहड़ता
हे राम..!! जहां Ramanand ने बहाई संस्कारों की गंगा, तो वहीँ परपोती फैला रही नग्नता व फूहड़ता
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने चर्चित धार्मिक सीरियल के लिए मशहूर हम बात कर रहे है रामानंद सागर के बारे जिन्होंने टीवी पर धार्मिक सीरियल की एक प्रकार से गंगा बहाई है. आज भी उनके चर्चित धार्मिक सीरियल रामायण को हर कोई पूजता है. अब यह तो रही रामानंद सागर की बात जो धार्मिकता का पाठ पड़ा चुके है. अब बात करे अगर हम उनकी परपोती साक्षी चोपड़ा के बारे में तो उनका नाम सुनकर ही लग रहा है कि वह भी कितनी संस्कारों वाली होगी. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. आजकल 19 साल की साक्षी चोपड़ा सोशलमीडिया साइट्स पर अपने फोटोज से सनसनी मचा रही है. चलिए आज हम आपको रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा से मिलवाते है.

जो अपनी HOT और सेंसेशनल तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में रहती है. साक्षी चोपड़ा को आपने अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनीज़ और लेसी लॉन्ज़रे में बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करते देखा होगा. उनके फेन्स को उनकी ऐसी तस्वीरें काफी पसंद आती है. साथ ही तस्वीरें मीडिया का ध्यान भी खींचती है.

हम ख़ास आपके लिए साक्षी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आये है. तो आईये आपको दिखाते है साक्षी चोपड़ा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस आैर उत्तेजित करनेवाली तस्वीरें पोस्ट करनेवाली साक्षी चोपड़ा ने इस बार तो हद ही कर दी है. उन्होंने अपनी कुछ टॉपलेस फोटोज शेयर की है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है. जिन पर यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं और भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -