रामायण के राम-सीता बोलेंगे अब तेलगु

टीवी के जाने माने निर्देशक रामानंद सागर की बनाई रामायण जब-जब छोटे पर्दे पर प्रसारित हुई इसने धूम मचा दी.इसके साथ ही  90 के दशक का यह लोकप्रिय धारावाहिक जब लॉकडाउन के दौरान दोबारा प्रसारित किया गया तो इसने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. वहीं  दर्शकों का ये पसंदीदा धारावाहिक अब जल्द ही तेलुगू ऑडियंस के लिए भी उपलब्ध होगा.वहीं रामायण का ये तेलुगू में डब किया गया वर्जन 15 जून से वीक डेज में शाम 5.30 बजे प्रसारित किया जाएगा. 

इसके साथ ही स्टार मां टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई है. आपकी जानकारी के लिए मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है. वहीं प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा गया है कि रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण की क्लासिक कहानी 15 जून से शुरू होगी.मालूम हो कि रामायण तो तेलुगू के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी डब किया जा रहा है. इसकी डबिंग बंगाली और मराठी भाषा में भी की गई है. फ़िलहाल टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका ये शो पहले तेलुगू दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रामानंद सागर कृत रामायण टीवी पर प्रसारित हुई सभी रामायण की कहानियों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की कोशिश में किए गए लॉकडाउन की घोषणा के बाद दूरदर्शन ने इस शो के प्रसारण की घोषणा की थी. इसके साथ ही शो के री-टेलीकास्ट के साथ ही शो के किरदार एक बार फिर से चर्चा में आ गए थे. इसके साथ ही मालूम हो कि शो में अरुण गोविल ने राम की, सुनील लहरी ने लक्ष्मण की और दीपिका चिखलिया ने सीता की भूमिका निभाई थी.

 

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा

ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -