इस फिल्म से ग्लैमर दुनिया में वापसी कर रही है टीवी की सीता

80 के दशक में दूरदर्शन के सबसे मशहूर सीरियल 'रामायण' में सीता के किरदार से घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया के फैंस के लिए अच्छी खबर है. बता दे कि आप जल्द ही उन्हें दोबारा परदे पर देख पाएंगे. जी हां दीपिका चिखलिया अभिनय दुनिया में वापसी कर रही है. बताया जा रहा है कि वह कश्मीर में धीरज मिश्रा की फिल्म 'गालिब' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वे आतंकवादी अफजल गुरु की बीवी का किरदार निभा रही हैं.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये दीपिका करीब 24 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेंगी. वह आखिरी बार 1994 में रिलीज हुई राजेश खन्ना की  फिल्म'खुदाई' में दिखाई दी थीं. गौरतलब है कि दीपिका चिखलिया मशहूर सीरियल 'रामायण' के जरिये खूब पॉपुलर हुई है. इस सीरियल के माध्यम से उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है.

बता दे कि जब दीपिका को सीरियल रामयाण में सीता की भूमिका को निभाने के लिए कहा गया था तब उनकी उम्र महज 16 वर्ष थी. इस सीरियल के जरिये दीपिका को अपार सफलता हासिल हुई. कम उम्र में इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बावजूद दीपिका का एक्‍टिंग करियर ज्‍यादा नहीं चला लेकिन सीता के किरदार के लिए दीपिका आज भी याद की जाती हैं. अब आप उन्हें जल्द ही फिल्म ग़ालिब के जरिये एक बार फिर सुनहरे परदे पर में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

लंदन जाने के लिए बेताब है 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' की ये एक्ट्रेस

डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम

अपने ही शो में मेहमान की भूमिका निभाएंगे सौरभ तिवारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -